प्रीत‍ि जिंटा ने बदला अपना नाम, ये है वजह

प्रीत‍ि जिंटा ने अपने नए नाम की घोषणा की शादी को 2 साल बदला अपना नाम अंकशास्त्री संजय जुमानजी की सलाह पर बदला नाम

एक्ट्रेस प्रीत‍ि जिंटा पिछले दिनों आईपीएल के मैदान में नजर आई थी। हाल ही में प्रीत‍ि ने एक बड़ा बदलाव किया है। ये बदलाव प्रीति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए प्रीत‍ि जिंटा ने अपने नए नाम की घोषणा की।

उन्होंने लिखा, After marriage I decided to take the G from my husbands name. One G is Goodenough for me ???? Ting

बेशक प्रीत‍ि जिंटा ने ये कहा है कि ये नाम उन्होंने शादी के बाद बदला है। लेकिन ट्रेंड के मुताब‍िक लड़कियां शादी के बाद अपने नाम में बदलाव करती हैं और प्रीत‍ि की शादी को 2 साल हो चुके हैं। कई लोग इसे यह भी कह रहे हैं कि सोनम कपूर से प्रीत‍ि जिंटा ने प्रेरणा ली है। क्योंकि सोनम ने शादी के दूसरे दिन ही अपने पत‍ि का नाम अपने नाम में जोड़ते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था।

प्रीति को ये बदलाव करने में 2 साल लग गए, इस सवाल पर मीड‍िया रिपोर्ट्स का कहना है कि ये शादी का साइड इफेक्ट नही अंकविद्या का असर है। मिड डे र‍िपोर्ट के मुताब‍िक मशहूर अंकशास्त्री संजय जुमानजी की सलाह पर प्रीति ने अपने पत‍ि के नाम का पहला अक्षर को जोड़ा है।

वैसे अंकविद्या पर बॉलीवुड के कई सेलेब भरोसा करते हैं. आयुष्मान खुराना ने इस बारे में एक इंटरवयू में खुद बताया भी था. उन्होंने कहा, मेरे पापा ज्योत‍िषी है इसलिए मैंने उनके कहने पर ये बदलाव किया. इस लिस्ट में एकता कपूर का भी नाम शामिल है. उन्होंने अपने सीर‍ियल के नाम लंबे समय तक K से शुरू करने का चलन बनाए रखा था. अब देखना ये है कि प्रीत जिंटा की लाइफ में ये बदलाव क्या नया लेकर आता है.

Related Articles