ईद रिलीज़ 'Race 3' देखने पहुंचे Salman Khan और Shah Rukh Khan

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की रेस 3 आज यानी 15 जून को रिलीज हो गई है. मूवी के रिलीज से पहले ही लोगों में भारी उत्साह देखा गया था और हो भी क्यों ना आखिरकार बॉलीवुड के सुपरस्टार और फिटनेस आइकन सलमान खान की मूवी एक बार फिर से ईद के दिन पर रिलीज हुई है.

लोगों को दिया गया ईद का तोहफा सलमान खान के फैंस को काफी पसंद आ रहा है. पहले ही दिन लोगों का हुजूम थियेटर्स में उमड़ पड़ा और अब तक हाउसफुल शो रहे. लेकिन इन सबके बीच में देखने वाली बात यह रही कि रेस 3 को देखने के लिए खुद सलमान और शाहरुख खान भी पहुंचे हुए थे.

जी हां चौंकने वाली बात नहीं है सलमान और शाहरुख की आइकोनिक जोड़ी फिल्म देखने थिएटर में गई थी लेकिन वह असल सलमान और शाहरुख की जोड़ी नहीं उनके डुप्लीकेट थे जिन्होंने मूवी देखी और मूवी की जमकर सराहना भी की. आइए आपको दिखाते हैं क्या कहा सलमान और शाहरुख के डुप्लिकेट्स ने (देखे 9:49 पर )

इनके अलावा भी फैंस को रेस 3 काफी ज्यादा पसंद आ रही है लोगों ने फिल्म को 5 में से 5 स्टार दिए हैं और कहना है कि फिल्म सुपरहिट है.

फिल्म देशभर में 4300 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है. ट्रेड एनालिस्टों और डिस्ट्रीब्यूटर्स के मुताबिक, फिल्म पहले दिन 30-35 करोड़ रुपये कमा सकती है. कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा फिल्म के निर्देशक है और ये एक्शन में बड़े स्टार्स के साथ ये उनकी पहली फिल्म है. सलमान खान के अलावा फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम जैसे सितारे नजर आएंगे।

पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था तब 24 घंटे में एक करोड़ से अधिक लोगों ने देखा था. अब देखना ये होगा कि खान साहब की यह फिल्म भी क्या एक नया रिकॉर्ड खड़ा कर पाती है.

Related Articles