कपिल शर्मा को मिला सलमान खान का साथ, सलमान की इस फिल्म में आयेंगे नजर !

कपिल शर्मा को सलमान खान का सहारा फिल्‍म 'शेरखान' में नजर आ सकते हैं कपिल शर्मा फिल्म में मौका देने के लिए सोहेल खान ने किया था वादा

कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा ने विवादों के बाद अब अपनी छवि वापस बेहतर बनाने के लिए सलमान खान का हाथ थाम सकते है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब कपिल शर्मा को सलमान खान का सहारा मिल सकता है। कपिल शर्मा सलमान खान के साथ फिल्‍म 'शेरखान' में नजर आ सकते हैं। कहा जा रहा है कि बहुत पहले 'कॉमेडी सर्कस' के दौरान कपिल शर्मा से सलमान खान के भाई सोहेल खान ने वादा किया था कि वो अपनी अगली फिल्‍म 'शेरखान' में उन्‍हें मौका देंगे।

लेकिन शो खत्म हो गया उसके बाद कपिल का खुद का शो भी आ गया, फिल्में भी आ गई, लेकिन सोहेल की 'शेरखान' का कुछ अता पता नहीं चला। अब एक बार फिर शेरखान की चर्चा खबरों में है। बॉलीवुड में चर्चा है कि सोहेल खान द्वारा निर्म‍ित इस फिल्‍म में कपिल शर्मा नजर आ सकते हैं। हालांकि इस बारे में सोहेल या कपिल की टीम की तरफ से कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

आपको बता दें कि 2  महीने तक ट्विटर से गायब रहे कपिल शर्मा ने फैन्स से बात की। दो महीने बाद ट्विटर पर देर रात लौटे कपिल ने घोषणा की, कि मैं फैंस के साथ ट्वीट पर चैट करूंगा। कपिल के इस ट्वीट का फैंस ने जबरदस्त रेस्पांस दिया। फैंस ने उनसे पूछा कि आप इतने दिनों से कहां थे। कपिल ने बताया- "मैं ट्रैवलिंग कर रहा था। अपनी वापसी को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं जल्द नए शो के साथ वापस आने वाला हूं।

Related Articles