कैमरे में कैद हुई हुंडई की लोकप्रिय कार हुंडई सेंट्रो 2018

  • कैमरे में कैद हुई कार में पीछे की तरफ वाइपर लगा है।
  • 2018 सेंट्रो में आगे की तरफ नई कास्केडिंग ग्रिल दी गई है।
  • नई सेंट्रो का केबिन ड्यूल-टोन ब्लैक और बैज़ कलर कोम्बिनेशन में आएगा।

हुंडई सेंट्रो जल्द ही भारत में वापसी करने वाली है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इसे सितंबर महीने में लॉन्च किया जाएगा। नई सेंट्रो को हुंडई की फ्लुडिक 2.0 डिजायन थीम पर तैयार किया जाएगा। हाल ही में इसे टेस्टिंग के दौरान देखा गया है।

कैमरे में कैद हुई तस्वीरों पर गौर करें तो 2018 सेंट्रो में आगे की तरफ नई कास्केडिंग ग्रिल दी गई है। ग्रिल का लेआउट फेसलिफ्ट एलीट आई20, ग्रैंड आई10, नई वरना और एक्सेंट से मिलता-जुलता है। जल्द ही यह ग्रिल नई एलांट्रा, फेसलिफ्ट ट्यूसॉन और अपडेट सेंटा-फे में भी आयेगी।

केबिन से जुड़ी कुछ अहम जानकारी भी हाथ लगी है। नई सेंट्रो का केबिन ड्यूल-टोन ब्लैक और बैज़ कलर कोम्बिनेशन में आएगा। यही कलर कोम्बिनेशन इयॉन में भी दिया गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि टॉप वेरिएंट में 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम मिलेगा, जो एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले सपोर्ट करेगा।

कैमरे में कैद हुई कार में पीछे की तरफ वाइपर लगा है, कयास लगाए जा रहे हैं कि यह टॉप वेरिएंट हो सकता है। कीमत के बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इसकी कीमत 3.5 लाख रूपए के आसपास हो सकती है। इसका मुकाबला मारूति सेलेरियो और टाटा टियागो से होगा।

Source : Cardekho.com

-->

Related Articles

Leave a Comment