हाइट है कम और दिखना है स्टाइलिश, तो अपना लो ये जरूरी टिप्स

  • ज्यादा लम्बे कपड़े पहनने से बचें
  • वी-शेप नेकलाइन करें ट्राई
  • हॉरीजौन्टल पट्टियों को कहें बाय

हाइट है कम और दिखना है स्टाइलिश, तो अपना लो ये जरूरी टिप्स

ड्रेस खरीदने जाओ तो अपने साइज की नहीं मिलती] स्टिच करावाओ तो पहनने के लिए इंतजार करना पड़ता है। अक्सर कम हाइट वाली लड़कियों को इस तरह की परेशानियों से दो-चार होना ही पड़ता है। अगर जल्दबाजी में ड्रेस खरीद भी लो तो बिना ऑल्टर के पहनने पर ढीले-ढाले कपड़े मजाक बनवाते हैं।

कम हाइट की लड़कियों को एवरेज हाइट की लड़कियों की तुलना में कपड़े अपने साइज के इतनी आसानी से नहीं मिलते, इस वजह से ऐसे लड़कियां अक्सर फैशन को लेकर निराश रहती हैं। लेकिन अगर कम हाइट की लड़कियां थोड़ा सा फैशन पर ध्यान दें तो वा भी औरों की तरह ग्लैमर लुक पा सकती हैं। हां ऐसी लड़कियों के लिए फैशन के हिसाब से कपड़ों का चयन थोड़ा मुश्किल होता है। लेकिन हम आपको कुछ ऐसे फैशन के टिप्स देंगे जिन्हें अपनाकर जब आप अगली बार शापिंग करेंगे तो बेशक वो कपड़े आप पर खूब फबेंगे।

ज्यादा लम्बे कपड़े पहनने से बचें

माना कि लॉन्ग स्कर्ट] क्रॉप पैंट] लॉन्ग कुर्ता आजकल ट्रेंड में है और फैशन भी लेकिन इस तरह के कपड़ों को पहनने से आपको बचना चाहिए।

वी-शेप नेकलाइन करें ट्राई

कम हाइट वाली लड़कियों को वी-शेप नेकलाइंस वाले कपड़े पहनने चाहिए। ऐसे कपड़े आप पर अच्छे भी लगेंगे और आप उसमें लंबी भी लगेंगी।

फिटिंग वाले मैक्सी ड्रेस ही पहने

अगर आप कम हाइट की हैं और आपको मैक्सी ड्रेस पसंद हैं तो आप उसे पहन सकती हैं। लेकिन ड्रेस की फिटिंग का ध्यान जरूर रखें साथ ही ऐसा ड्रेस नीचे की तरफ से थोड़ा कसा हुआ हो। इसमें आप स्मार्ट और स्टाइलिश लगेंगी] साथ ही उसमें आपकी हाइट भी कम नहीं लगेगी।

हॉरीजौन्टल पट्टियों को कहें बाय

कम हाइट के कारण हॉरीजौन्टल पट्टियों में आप मोटे और छोटे लगते हैं। इनके बजाय वर्टीकल पट्टियों वाले कपड़ों को अपने वॉर्डरोब में शामिल करें।

ये कुछ परफेक्ट फैशन टिप्स हैं जिन्हें कम हाइट की लड़कियां अपना कर अपने मनपसंद कपड़ों को पहन सकती हैं।

Related Articles

Leave a Comment