अपने घर और अपने परिवार से बुरी किस्मत को खत्म करने के 5 टोटके!

अपने परिवार और अपने जीवन से बुरी किस्मत को दूर करने के लिए कुछ टिप्स, और अपने जीवन को स्वस्थ और समृद्ध बनाएं

हालांकि कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है, लेकिन जीवन में अच्छी किस्मत कौन नहीं चाहता है? अगर भाग्य आपका साथ देता है तो कड़ी मेहनत का परिणाम चौपट हो सकता है। यदि आप भी अपने जीवन को शुभकामनाएँ देना चाहते हैं, तो हम सुझाव देते हैं कि आप इन 8 सुझावों का पालन करें, जो इस विचारपुस्तक में आपके लिए हैं। भाग्य केवल विश्वासियों के लिए है, और लोकप्रिय ज्ञान जब धार्मिक विश्वासों के साथ मिलाया जाता है तो आपकी किस्मत को बेहतर बनाने के लिए कुछ उपयोगी सहायक टिप्स मिलते हैं, जो कि अच्छी सकारात्मक ऊर्जा के अलावा और कुछ नहीं है जो आपको खुश और प्रेरित करती है। अपने घर को ईर्ष्या, बुरी ऊर्जा और बुरी नज़र से बचाने के लिए इन 5 तरीकों के लिए पढ़ें।

1)भाग्यशाली बांस के साथ शुभकामनाएं

लकी बांस को एक कारण से भाग्यशाली कहा जाता है। यह समृद्धि लाने और सफलता को आकर्षित करने के लिए कहा जाता है। लकी बांस एशियाई संस्कृतियों में इस्तेमाल किया जाने वाला एक लोकप्रिय सौभाग्य आकर्षण है, और लोग इसे अपने कार्यालयों, डेस्क और घरों में रखना पसंद करते हैं। यह एक कम रखरखाव वाला जीवित पौधा है, जो सिर्फ पानी पर पनपता है, और सूरज की रोशनी के बिना लंबे समय तक रह सकता है। यहाँ आप अपने घर के लिए भाग्यशाली बांस पा सकते हैं।

2)बुरी किस्मत और नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करने के लिए आम नमक –
आम नमक आपको जादू टोने और बुरी नज़र से बचाने के गुणों के साथ एक खनिज के रूप में जाना जाता है। प्राचीन संस्कृतियों में जो लोग फेंग-शुई में विश्वास करते थे, वे बुरी आत्माओं के पारित होने से बचाने के लिए अपने घर को नमक की एक पंक्ति के साथ घेरते थे। सभी दिशाओं में नमक छिड़कना संभव नहीं है, लेकिन एक सरल तरीका यह है कि अपने घर के दरवाजे पर नमक छिड़कें और सैद्धांतिक रूप से यह समान रूप से संरक्षित करेगा।

3). ताजे प्राकृतिक फूल-
ताजा प्राकृतिक फूल खराब ऊर्जा को दूर करते हैं और पर्यावरण को सुगंधित भी बनाते हैं। उनके पास अत्यधिक सजावटी होने की गुणवत्ता भी है, और उनकी महान सुंदरता के लिए सजावट के रूप में भी उपयोग किया जाएगा। कुछ संस्कृतियों में शुभ अवसरों पर यही कारण है, लोग फूलों के गुलदस्ते उपहार के रूप में देते हैं। यदि आपको बुरी किस्मत को खत्म करने के लिए मदद की ज़रूरत है तो आपको अपने घर को फूलों से भरने के लिए दो बार नहीं सोचना पड़ेग.
 

4). बुरी किस्मत से बचने के लिए सफेद मोमबत्तियाँ-
अपने घर में जलती हुई सफेद मोमबत्तियाँ रखें, क्योंकि वे उस जगह पर राज करने के लिए अच्छी ऊर्जा पाने के लिए हैं जहाँ आप उन्हें रखते हैं। उसी तरह यह लोकप्रिय धारणा है कि काली मोमबत्तियाँ जलाना हर तरह के दुर्भाग्य को आकर्षित करेगा।


 
5) नींबू, सिरका और बेकिंग सोडा दुर्भाग्य को दूर करने के लिए-
नींबू, सिरका और बेकिंग सोडा को मिलाकर आप अपने घर को बुरी किस्मत से बचाने और संरक्षित करने के लिए एक प्रभावी उत्पाद प्राप्त करेंगे। आप केवल इन तीन सामग्रियों से प्राप्त मिश्रण से फर्श और अन्य सतहों को साफ कर सकते हैं, और ऊर्जा में अंतर देख सकते हैं। आप कैसे कामना करते हैं कि नकारात्मक ऊर्जा आपके घर में कभी प्रवेश न करें।
 

Related Articles

Leave a Comment