Pre wedding shoot कराना है, तो ये हैं आपके लिए परफेक्ट डेस्टिनेशन्स

वेडिंग सीजन चल रहा है ऐसे में आप भी अपने परफेक्ट प्री वेडिंग शूट के लिए परफेक्ट जगह ढूंढ रहे होंगे, तो आपकी तलाश यहां ख़त्म होती है क्योंकि हम बताएंगे आपको प्री वेडिंग शूट के लिए परफेक्ट डेस्टिनेशन्स।


वेडिंग सीजन चल रहा है ऐसे में आप भी अपने परफेक्ट प्री वेडिंग शूट के लिए परफेक्ट जगह ढूंढ रहे होंगे, तो आपकी तलाश यहां ख़त्म होती है क्योंकि हम बताएंगे आपको ५ बेस्ट डेस्टिनेशन्स।

अंडमान निकोबार

प्री वेडिंग शूट और हनीमून सभी चीजों के लिए अंडमान निकोबार को परफेक्ट डेस्टिनेशन माना जाता है। अगर आप प्री वेडिंग शूटिंग के लिए परफेक्ट डेस्टिनेशन की तलाश में हैं तो अंडमान निकोबार सबसे बेस्ट है। अंडमान में सूर्यास्त का समय सबसे अहम होता है।
यहां आपको अपने प्री वेडिंग शूट को यादगार बनाने का अच्छा मौक़ा मिलेगा।

पंजाब

रोमांटिक फिल्मों में पंजाब को बहुत बार कैप्चर किया गया है। दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में वो शाहरुख और काजोल का सीन तो आपको याद ही होगा कितना खूबसूरत था, ऐसे ही आप भी यहां आ कर वैसा सीन रीक्रिएट कर सकते हैं और अपने शूट को देसी लुक दे सकते हैं।

राजस्थान

ध्वनि भानुशाली का वो सोंग तो आपने सुना ही होगा, लेजा लेजा रे... जी यह गाना राजस्थान में ही शूट हुआ था। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा की शादी की डेस्टिनेशन भी राजस्थान में ही थी। इसलिए वेडिंग रिलेटेड शूट के लिए यह जगह बेस्ट मानी जाती है।
राजस्थान प्री वेडिंग शूट के लिए परफेक्ट डेस्टिनेशन है। यहां आपको रोमांटिक रेगिस्तान, इमारतें और खूबसूरत डेट स्पॉट फोटोशूट के लिए मिल जाएंगे। इसके लिए राजकुमार ढोला और राजकुमारी मरू की थीम फोटोशूट के लिए उपयोग किया जाता है। आप प्री वेडिंग शूट के लिए राजस्थान जा सकते हैं।

केरल

आप चाहते हैं आप अपने जीवनसाथी के साथ हरियाली भरी जगह में रोमांटिक फोटोस क्लिक कराएं तो आपके लिए केरला सबसे अच्छा प्री वेडिंग शूट डेस्टिनेशन होगा यहां आपको नारियल पेड़ों की हरियाली, गार्डन, खूबसूरत बीच और होटल्स फोटोशूट और शूटिंग के लिए मिल जाएंगे। केरला में आपको शूट के लिए बारिश का साथ भी मिल सकता है जोआपको रेनी सीज़न की याद दिलाता रहेगा ।

Related Articles

Leave a Comment