यूपी: 85 साल की बुजुर्ग महिला से 35 साल के शख्स ने किया रेप, गिरफ्तार

संक्षेप:

  • 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला से रेप का मामला
  • बुजुर्ग महिला घर में अकेली देख आरोपी ने किया रेप
  • पड़ोसियों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंपा

यूपी में रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। यूपी के हमीरपुर जिले की राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला से रेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सोनू नाम के शख्स ने नशे की हालत में कथित तौर पर बुजुर्ग महिला के साथ बलात्कार किया। पुलिस के मुताबिक, बुजुर्ग महिला जब घर में अकेली थी तो आरोपी ने मौका पाकर उसे बंधक बना लिया और उसके साथ रेप किया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाम के करीब पांच बजे बुजुर्ग महिला घर में अकेली थी और आराम कर रही थी, तभी आरोपी वहां धमका और महिला के साथ दुष्कर्म करने लगा। बुजुर्ग महिला अपने बचाव में अपनी क्षमता भर चीखती-चिल्लाती रही लेकिन जब तक कि उसकी आवाज किसी के कानों तक पहुंचती तब तक देर हो चुकी थी। पुलिस के मुताबिक, दूसरे घर में मौजूद पीड़िता के परिजनों को जब उसके चीखने की भनक लगी तो वे दौड़े चले आए।

महिला के बेटे और अन्य परिजन जब मौके पर पहुंचे तो पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने आरोपी को रंगे हाथों दबोच लिया। परिजनों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया, जिसके खिलाफ सोमवारको मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग महिला को मेडीकल जांच कराई जा रही है।

ये भी पढ़े : गोरखपुर एसटीएफ को बड़ी कामयाबी, पवन सिंह गैंग के दो भू-माफिया गिरफ्तार


अन्य आगरा न्यूज़ हिंदी में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में
पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles