आगरा में SC आयोग चेयरमैन रामशंकर कठेरिया ने डाला वोट

संक्षेप:

  • सांसद व एससी आयोग के चेयरमैन रामशंकर कठेरिया
  • पत्नी मृदुला कठेरिया के साथ किया मतदान
  • श्री राम कृष्ण इंटर कॉलेज में किया मतदान

उत्तर प्रदेश नगर पालिकाओं, नगर निकायों और नगर परिषदों के चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान आज सुबह 7.30 बजे शुरू हो गया। निकाय चुनाव को लेकर आगरा में मतदान सुबह से शुरू हो चुका है। सुबह-सुबह ही अपने मत का प्रयोग करने आये वोटरों की लाइन देखने को मिल रही है। लोग अपने घरों से निकल कर मतदान स्थल पहुंच रहे है और क्षेत्र व शहर के विकास के उम्मीद के लिये अपना वोट डाल रहे है।

आगरा से सांसद व एससी आयोग के चेयरमैन रामशंकर कठेरिया ने भी अपनी पत्नी मृदुला कठेरिया के साथ मतदान किया। सुबह ही रामशंकर कठेरिया पत्नी के साथ श्री राम कृष्ण इंटर कॉलेज में बनाये गए मतदान स्थल पर पहुंच कर मतदान किया और लोगों से अपील की लोकतंत्र के पर्व पर सभी अपने मत का प्रयोग करे।​ आपको बता दें कि गोरखपुर में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी वोट डाला। मतदान करने के बाद योगी ने कहा कि निकाय चुनाव में बीजेपी को भारी जीत मिलेगी। पहले चरण में प्रदेश के पांच नगर निगम, 71 नगर पालिका और 154 नगर पंचायतों में मेयर, अध्यक्ष, पार्षद और सभासद पदों के लिए मतदान हो रहे हैं। पहले चरण के मतदान के लिए 3,732 मतदान केंद्र और 11679 मतदान स्थल बनाए गए हैं।

ये भी पढ़े : सारे विश्व में शुद्धता के संस्कार, सकारात्मक सोच और धर्म के रास्ते पर चलने की आवश्यकता: भैय्याजी जोशी


If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य आगरा की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles