पंजाब की जीत के बाद भी सीएसके के कैप्टन कूल रहे ‘ट्विटर ट्रेंडिंग’

संक्षेप:

  • धोनी ने पीठ दर्द के बावजूद 44 गेंदों में नाबाद 79 रन बनाए
  • दर्द के कारण धोनी के फिजियो को मैदान पर भी बुलाना पड़ा
  • सोशल मीडिया पर धोनी के फैंस ने की उनकी जमकर तारीफ

आईपीएल सीज़न 11 के 12वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुई भिड़ंत में मैच भले ही किंग्स इलेवन पंजाब ने जीता हो लेकिन मैच के हीरो धोनी रहे। उन्होंने कमर दर्द के बावजूद 40 गेंदों पर 6 चौके और 5 छक्के की मदद से 79 रनों की शानदार कप्तानी पारी खेली।

धोनी जब बल्लेबाजी कर रहे थे तब उन्हें पीठ दर्द की काफी तकलीफ होने लगी। पीठ दर्द से परेशान धोनी ने राहत के लिए टीम के फिजियो को बुलाया। फिजियो ने धोनी को मैदान पर उल्टा लिटाकर पीठ पर मसाज करना शुरू किया। इस दौरान मैदान पर फिजियो से मसाज करवा रहे धोनी से उनके दोस्त और पंजाब के खिलाड़ी युवराज सिंह भी मिलने आए।

ये भी पढ़े : मुजफ्फरनगर: 26 फरवरी से होगा डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग का आयोजन


इसके बाद धोनी ने बल्ला उठाया और आखिरी गेंद पर 100 मीटर का छक्का भी जड़ा।

भले ही क्रिस गेल को मैन ऑफ द मैच दिया गया लेकिन फैन्स के लिए धोनी ही मैन ऑफ द मैच रहे। उन्होंने ट्विटर पर धोनी के कसीदे पढ़े। ट्विटर पर धोनी टॉप ट्रेंड पर रहे, फैन्स ट्विटर पर अलग-अलग तरह से धोनी की तारीफ करने लगे।

आपको बता दें कि 198 रनों के लक्ष्य का पीछे करने उतरी महेंद्र सिंह धोनी की टीम 20 ओवरों में केवल 193 रन ही बना सकी और चार रन से मैच हार गई।

इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स लगातार दो मुकाबले जीतने में कामयाब रहा। पहले उन्होंने मुंबई को हराया फिर कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया। मुंबई जहां तीन बार आईपीएल जीत चुकी है वहीं मुंबई दो बार आईपीएल चैम्पियन्स थी। लेकिन तीसरी बार जीत हासिल करने में नाकामयाब रहे।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य आगरा की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।