बारात में दबंगों ने की छेड़छाड़ तो थाने में बैठी दुल्हन, किया फेरे लेने से इनकार

संक्षेप:

फ़िरोज़ाबाद की सड़क पर एक दुल्हन धरने पर बैठी तो हड़कंप मच गया। हुआ यूं कि कल्पना नामक दलित युवती की गुरुवार को बारात आयी थी। शादी में नाच गाना चल रहा था, इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले दबंग लोग आए और लड़की, महिलाओं से साथ छेड़छाड़ करने लगे। घटना का विरोध किया तो दबंगो ने मारपीट की। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने की बजाय दुल्हन के भाई को ही गिरफ्तार कर लिया।

फिर क्या था कि आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर दुल्हन हाइवे 2 पर धरने पर बैठ गई। दुल्हन के धरने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस उसे जबरन उठाकर गाड़ी में बिठाकर ले गई। जानकारी के मुताबिक, फिरोजाबाद के सम्राट नगर में वैवाहिक कार्यक्रम में डांस कर रहीं महिलाओं से छेड़खानी करने के मामले में हुई मारपीट और हंगामे के बाद दुल्हन ने फेरे लेने से इंकार कर दिया है।

दुल्हन का कहना है कि पुलिस ने अरोपियों पर कार्रवाई की बजाय उसके भाई को ही रातभर थाने में बैठाए रखा। अब तक तक आरोपियों पर कार्रवाई नहीं होती फेरे नहीं लेगी। शुक्रवार को दुल्हन अपने घर वालों के साथ पहले हाईवे पर धरने पर बैठी। वहां से उसे पुलिस थाने ले आई तो वहीं धरना शुरू कर दिया।दुल्हन के पिता ने रुपये और जेवरात लूटने का भी आरोप लगाया है। पुलिस उन्हें समझाने में जुटी है लेकिन दुल्हन दबंगों पर कार्रवाई करने, भाई को छोड़ने और लूट गए रुपये और जेवरात वापस करने के बाद फेरे लेने की जिद पर अड़ी है।

ये भी पढ़े : जानिए एसबीआई ने परीक्षार्थियों को क्यों किया आगाह


अन्य आगरा न्यूज़ हिंदी में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में
पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles