यूपी: टॉफी का लालच देकर 3 साल की मासूम से किया रेप

संक्षेप:

  • यूपी में मंदसौर जैसी घटना
  • तीन साल की बच्ची से रेप
  • मेडिकल में आरोप की पुष्टि

लड़कियों के खिलाफ हो रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे है। अभी मध्यप्रदेश के मंदसौर में हुई मासूम से दुष्कर्म का मामला शांत भी नहीं हुआ है कि अब यूपी में भी ऐसा ही एक मामसा सामने आया है। यूपी के फर्रुखाबाद में 30 साल के युवक पड़ोसी की तीन साल की मासूम बच्ची को टॉफी दिलाने का लालच दिया और अपने साथ ले जाकर खेत में रेप किया। इस दौरान बच्ची के चीखने पर वह भाग गया।

चीख की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े आए और पुलिस को इस मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया है। मेडिकल से आरोप की पुष्टि हुई है। घटना के बाद से गांव में दहशत है। लेकिन पुलिस अभी तक खाली हाथ है। उधर राजनीतिक दलों के नेता गांव में पहुंच रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, शमसाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में तीन वर्षीय बालिका अपनी चचेरी बहन के साथ रात करीब नौ बजे अपने घर के बाहर थी। उसी दौरान पड़ोसी युवक जब्बार उसे टॉफी दिलाने के बहाने से अपने घर की गली में ले गया। वहां उसने मासूम से दुष्कर्म किया। काफी देर तक बच्ची के न लौटने पर उसकी चचेरी बहन को गली में रोने लगी और परिजनों को जानकारी दी।

ये भी पढ़े : यूपी: पैसे देकर हो रही मनचाही पोस्टिंग, वाट्सअप चैट वायरल !


बच्ची की तलाश करते हुए परिजन गली में पहुंचे तो बच्ची गली में रोते हुए मिली। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस आने से पहले ही जब्बार भाग निकला। सुबह परिजन पीड़ित बच्ची को लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने जब्बार के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर बच्ची को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा।

बच्ची के पिता ने बताया कि जब्बार शैतान किस्म का युवक है। वह मुंह से तरह-तरह की आवाजें निकालकर बच्चों को भयभीत करता है। घटना के बाद कराये गए मेडिकल में आरोप की पुष्टि के बाद पुलिस सक्रिय हुई है। अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज हो गयी है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

अन्य आगरा न्यूज़ हिंदी में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में
पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles