भाई को रुपये देकर भेजा दुकान, दरवाजा बंदकर 7 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

संक्षेप:

  • युवक ने घर में घुसकर 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया
  • जब बच्ची के छोटे भाई ने शोर मचा दिया तो शोर सुनकर पड़ोसी मौके पर जमा हो गए
  • आरोपी भागने लगा, लेकिन लोगों ने उसे पकड़कर जमकर पिटाई की

आखिर क्या हो गया है जो अचानक से रेप की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। आखिर क्यों इसपर रोक नहीं लग पा रहा है? आखिर क्यों सरकार के देर से ही सही लेकिन सख्त कानून बनाने के बावजूद दरिंदे अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं? सवाल कई हैं लेकिन जवाब एक भी नहीं। रेप की घटनाओं के बीच एक बार फिर से मासूम से रेप का मामला सामने आया है, बता दें, आगरा के अछनेरा थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की दोपहर को युवक ने घर में घुसकर 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और जब बच्ची के छोटे भाई ने शोर मचा दिया तो शोर सुनकर पड़ोसी मौके पर जमा हो गए। लोगों को आता देखकर आरोपी भागने लगा, लेकिन लोगों ने उसे पकड़कर जमकर पिटाई की। बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।

दरअसल 7 साल की बच्ची अपने छोटे भाई के साथ घर में थी। मां काम करने के लिए खेत पर और पिता मजदूरी करने के लिए गए थे। इसी बीच गांव का एक युवक वहां पहुंच गया। उसने बच्ची के छोटे भाई को रुपये देकर दुकान पर भेज दिया। इसके बाद घर का दरवाजा बंद करके बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। थोड़ी देर बाद बच्ची का भाई घर पर पहुंच गया और अंदर से बहन के रोने की आवाज सुनी तो उसने दरवाजा खोलने का प्रयास किया, लेकिन नहीं खुला। इस पर उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। यह सुनकर पड़ोसी मौके पर जमा हो गए।  उन्होंने दरवाजे को खुलवाया। दरवाजा खोलते ही युवक भागने लगा। इस पर लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की बेटी के साथ घटना की जानकारी होते ही उसकी मां घर पहुंच गई। 

वहीं सीओ नम्रता श्रीवास्तव फोर्स के साथ पहुंच गईं। उन्होंने बच्ची और उसकी मां से पूछताछ की। बाद में आरोपी को हिरासत में लेकर थाने ले गईं।  सीओ ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखा जा रहा है। बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा है। घटना की जानकारी होते ही एसएसपी अमित पाठक मौके पर पहुंचे। उन्होंने बच्ची और उसकी मां से घटना की जानकारी ली। ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी इससे पहले भी एक अन्य बच्ची के साथ दुष्कर्म कर चुका है। दरिंदे खुलेआम घूम रहे हैं और मासूमों को अपने हवस का शिकार बना रहे हैं। वहीं पुलिस प्रशासन की ओर से भी कहीं न कहीं लापरवाही सामने आती हैं।

ये भी पढ़े : युवती ने अश्लील वीडियो चैट कर बनाया एमएमएस, सोशल मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी, मांगे 20 हजार रुपये


 

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य आगरा की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles