अलीगढ़ में डॉक्टर को अपहरण कर बदमाशों ने 60 घंटे के बाद छोड़ा

संक्षेप:

अलीगढ़ में पुलिस को उस समय बड़ी राहत मिली जब गुरुवार सुबह अपहरण किया गया डॉक्टर को शनिवार रात बदमाशों ने मुक्त कर दिया है। डॉक्टर को कासगंज जिले में कटरी में रखा गया था।

अलीगढ़: अलीगढ़ में पुलिस को उस समय बड़ी राहत मिली जब गुरुवार सुबह अपहरण किया गया डॉक्टर को शनिवार रात बदमाशों ने मुक्त कर दिया है। डॉक्टर को कासगंज जिले में कटरी में रखा गया था। पुलिस देर रात तक डॉक्टर से पूछताछ कर विभन्नि जानकारी जुटाने में टीम लगी रही। पुलिस की टीम अब बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

आपको बता दें कि क्वारसी थाना क्षेत्र के साक्षी नगर निवासी डॉक्टर शैलेन्द्र का इगलास में होमियोपैथी क्लीनिक है। वह हर दिन की तरह गुरुवार सुबह भी क्लीनिक के लिए घर से निकला था। घर से निकलने के चंद मिनट बाद ही डॉक्टर के घर पर पत्नी के मोबाइल पर एक घंटी बजी। फोन उठाते उनकी पत्नी घबरा गई अपहरणकर्ताओं ने जानकारी दी कि उनके पति का अपहरण कर लिया गया है। 20 लाख रुपये की फिरौती नहीं दी गई तो उनकी हत्या कर दी जाएगी। पत्नी के होश उड़ गए। वह आनन-फानन में थाना क्वार्सी पहुंची और पुलिस को घटना की सूचना दी। अपहरण और फिरौती की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई।

पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। पुलिस डॉक्टर को बरामद करने के लिए जगह-जगह दबिश देने की थी लेकिन सफलता हाथ नहीं लग पा रही थी शनिवार कॉपी डॉक्टर की पत्नी के पास फिरौती मांगने के लिए कॉल आया था पत्नी फिरौती लेकर बदमाशों के पास जा ही रही थी कि अचानक शैलेंद्र घर पहुंच गए। घर पर शैलेंद्र को देखकर परिजनों की खुशी का कोई ठिकाना ना रहा। आनन-फानन में सूचना पुलिस को दी गई। पत्नी भी बीच रास्ते से रकम लेकर वापस लौट आई।

ये भी पढ़े : युवती ने अश्लील वीडियो चैट कर बनाया एमएमएस, सोशल मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी, मांगे 20 हजार रुपये


सूत्रों की माने तो शैलेंद्र को बदमाशों ने कासगंज के कटरी में रखा था। शनिवार शाम उसको अचानक बिना फिरौती भी छोड़ दिया। पुलिस देर रात तक डॉक्टर से पूछताछ करती रही। डॉक्टर की बताई बातों के आधार पर बदमाशों की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। इसके लिए कई टीमों का गठन किया गया है। 

बदमाशों ने डॉक्टर की पत्नी को शनिवार को भी फिरौती मांगने के लिए कॉल किया था। पति को सकुशल बदमाशों के चंगुल से मुक्त कराने के लिए पत्नी फिरौती देने को राजी हो गई। वह फिरौती लेकर नोएडा के लिए निकल भी गई थी। इसी बीच उसकी फोन पर पति का फोन आया कि बदमाशों ने उस को मुक्त कर दिया है।

सीओ तृतीय अनिल समानिया का कहना है कि डॉक्टर बदमाशों के चंगुल से मुक्त होकर सकुशल घर लौट आया है। बदमाशों की तलाश में विशेष टीमें गठित की गई हैं। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर खुलासा किया जाएगा।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Related Articles