दोस्तों ने की आइटीआइ छात्र की हत्या, बीस लाख की मांगी थी फिरौती

संक्षेप:

  • दोस्तों ने मिलकर अपने ही दोस्त को मार डाला
  • 20 लाख की फिरौती की रखी थी मांग
  • पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा

अलीगढ़- अलीगढ़ के कोतवाली खैर क्षेत्र के बझेड़ा गांव से एक आइटीआइ छात्र के अपहरण और हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सोमवार को बझेड़ा गांव का रहने वाले आइटीआइ छात्र सुरेन्द्र का अपहरण और हत्या उसके दोस्तों ने हीं की है। सुरेन्द्र के दोस्तों ने उसके मोबाइल से मैसेज कर 20 लाख की फिरौती की मांग की थी। पुलिस ने सुरेन्द्र के दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। साथ ही उनदोनों के बताए गए निशान पर पुलिस ने मथुरा के नौहझील में यमुना किनारे एक गड्ढे से सुरेन्द्र के शव को भी बरामद कर लिया है।

कैसे घटी घटना

कोतवाली खैर क्षेत्र के गांव बझेड़ा के रहने वाले किसान उदयवीर सिंह का 22 वर्षीय बेटा सुरेन्द्र पाल सिंह अलीगढ़ के निजी कालेज से आइटीआइ की पढ़ाई कर रहा था। सोमवार को सुरेन्द्र अपने खेतों की रखवाली को घर से निकला था। लेकिन इसके बाद से उसका कोई पता नहीं लगा।

ये भी पढ़े : युवती ने अश्लील वीडियो चैट कर बनाया एमएमएस, सोशल मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी, मांगे 20 हजार रुपये


मंगलवार की दोपहर में सुरेन्द्र के मोबाइल फोन से उसकी बहन कीर्ति के मोबाइल फोन पर 20 लाख रुपये की फिरौती की मांग वाला एक मैसेज आया। मैसेज में दो दिन में रुपयों का इंतजाम करके हैदराबाद जाने वाली ट्रेन में रुपये रखने की मांग की गई थी। इसके साथ ही रुपये न देने पर सुरेन्द्र को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। इस बात को लेकर सुरेन्द्र के चाचा श्यौदान सिंह ने पुलिस में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। छात्र के अपहरण के बाद पुलिस की कई टीमें तलाश में जुटी हुई थी।

इसे लेकर कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही थी। इसके साथ ही सुरेन्द्र के कुछ दोस्तों से भी पूछताछ की गई। जिसके बाद पुलिस को जानकारी हुई कि सुरेन्द्र की हत्या कर दी गई है। पुलिस ने उसके दो आरोपित दोस्तों द्वारा बताए गए निशान पर से छात्र के शव को मथुरा के नौहझील में एक गड्ढे से बरामद किया।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Related Articles