इलाहाबाद के नैनी जेल से कॉल कर हाईकोर्ट अधिवक्ता को गोली मारने की धमकी

संक्षेप:

इलाहाबाद- बागपत जेल में डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद सभी जेल में सुरक्षा टाइट हो गई है। इस बीच इलाहाबाद के नैनी जेल के अंदर से मोबाइल पर कॉल कर हाईकोर्ट के अधिवक्ता नसीम अहमद सिद्दीकी को गोली मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। धमकी भरी कॉल से वकील और उसका परिवार डरा-सहमा हुआ है। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने नैनी जेल में बंद हत्यारोपित एहतेशाम जैदी, उसकी बीवी रौशन जहां सिद्दीकी व अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

जानकारी के मुताबिक, कैंट थाना क्षेत्र के उंचवागढ़ी मुहल्ले में रहने वाले सगीर अहमद के बेटे नसीम अहमद हाईकोर्ट और जिला कचहरी में प्रैक्टिस करते हैं। उनका आरोप है कि कुछ दिन पहले साहिल कॉलोनी राजापुर निवासी रौशन जहां सिद्दीकी ने फोन करके उन्हें अपने घर बुलाया। उन्होंने समझा कि शायद किसी मुकदमे में मशविरा के लिया बुलाया गया है तो वह चले गए।

घर पहुंचने पर रौशन ने फोन मिलाया और कहा कि उनके शौहर जैदी नैनी जेल में बंद हैं। कुछ बात करना चाहते हैं। अधिवक्ता ने रौशन का फोन ले लिया तो जैदी ने नाम व पता पूछते हुए गाली-गलौज शुरू कर दी। धमकाया कि अगर मिकल्स कंपनी या उसके डायरेक्टर इजहार अहमद उर्फ रूमी के खिलाफ पैरवी नहीं बंद की तो अदालत जाते वक्त गोली मारकर हत्या करा दी जाएगी। यह काम वह जेल में रहते या बाहर आकर कर देगा। धमकी से अधिवक्ता परेशान हो गए।

ये भी पढ़े : GST Council की बैठक में फैसला, सैनिटरी नैपकिन पर खत्म जीएसटी


Read more Allahabad News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के
लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles