बीजेपी ने हिन्दुस्तान को रेप इन इंडिया में बदला: संजय सिंह

संक्षेप:

  • आप नेता संजय सिंह पहुंचे इलाहाबाद
  • सीएम योगी पर साधा निशाना
  • पुलिस अफसरों के खिलाफ भी केस दर्ज करने की मांग

इलाहाबाद: रेप के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने केन्द्र और प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। देश में बढ़ती रेप की घटनाओं पर चिंता जताते हुये संजय सिंह ने बीजेपी सरकार को जमकर कोसा।

उनका आरोप है कि मेक इन इंडिया का नारा देने वाली बीजेपी ने हिन्दुस्तान को रेप इन इंडिया में बदल दिया है । आप नेता यही नहीं रुके उन्होंने  रेप के दोषियों को बचाने का आरोप यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर लगाया। साथ ही सीएम योगी के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करने की मांग की ।

इसके अलावा उन्नाव में हुयी रेप की घटना में आरोपियों को बचाने वाले वहां के पुलिस अफसरों के खिलाफ भी केस दर्ज करने की मांग की । साथ ही कश्मीर के बीजेपी के दो मंत्रियों के खिलाफ भी रेप के  आरोपियों को बचाने का केस दर्ज करने की मांग की । जिसके लिये उन्होने पास्को एक्ट का हवाला दिया। जिसके तहत बलात्कार के आरोपियों को बचाने वालों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई करने का प्रावधान है।

ये भी पढ़े : अमित शाह 11 अगस्त को आयेगें मेरठ, बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में होंगे शामिल !


इसके साथ देश में रेप की घटनाओं को रोकने के लिये फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाकर छः महीने में आरोपी को कड़ी सजा दिये जाने की मांग भी की। आपको बता दे कि आप नेता संजय सिंह इलाहाबाद में पार्टी के कार्यकर्ता प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे । इस दौरान उन्होने आने वाले दिनों में आम आदमी पार्टी द्वारा  जनता के मुद्दों को लेकर आंदोलन करने की बात भी कही ।

वही दो हजार उन्नीस में होने वाले लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की यूपी में क्या भूमिका होगी । इस बारे सांसद संजय सिंह ने साफ कहा कि यूपी में अभी उनकी किसी से गठबंधन करने की संभावना नहीं है । आप के राज्यसभा सांसद का था कि दो हजार उन्नीस के लोकसभा चुनाव में पार्टी  कितने सीटों पर लड़ेगी । पार्टी की क्या रणनीति रहेगी इसके लिये राष्ट्रीय नेतृत्व के साथ बैठक के बाद फैसला होगा ।

Read more Allahabad News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के
लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles