अनुप्रिया पटेल पर पार्टी विधायक का हमला, जो अपनी मां की नहीं वो BJP और कुर्मी समाज की क्या होगी

संक्षेप:

  •  अपना दल पार्टी में भारी बगावत
  • विधायक ने खोला मोर्चा
  • अनुप्रिया पटेल पर जमकर निकाली भड़ास

इलाहाबाद: एनडीए में शामिल अपना दल पार्टी में भारी बगावत देखने को मिल रही है। दरअसल विश्वनाथगंज के विधायक डॉ. आरके वर्मा ने पार्टी प्रमुख के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर पार्टी प्रमुख और केंद्रीय समाज कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल पर जमकर भड़ास निकाली। सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकालते हुए विधायक आरके वर्मा ने लिखा है कि जो मां की नहीं हो सकती वो  भाजपा और कुर्मी समाज की क्या होगी। केवल कुछ होगा तो कुर्मी समाज का सौदा और कुछ भी नहीं होगा। कई दिनों से अनुप्रिया पटेल से नाराज चल रहे विधायक ने पार्टी के खिलाफ बागी तेवर अपना लिया है।

सोशल मीडिया पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल में से बेहतर विकल्प चुनने की बात चल रही थी, जिसपर विधायक ने कमेंट किया था। पार्टी में चल रहे अंदरूनी कलह के चलते लखनऊ में आयोजित डॉ. सोने लाल जयंती के कार्यक्रम में भी विधायक शामिल नहीं हुए।

ये भी पढ़े : जेल से पूर्व बाहुबली विधायक उदयभान करवरिया ने लिखा सीएम योगी को पत्र, उठाया ये मुद्दा


विधायक आरके वर्मा ने केशव प्रसाद मौर्या की जगह अनुप्रिया पटेल को प्रमोट करने वाली पोस्ट पर कमेंट किया था, जिसमें उन्होंने अपनी खूब भड़ास निकाली। विधायक के बागी होने से प्रतापगढ़ की सियासत गर्म हो गई है। 

Read more Allahabad News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के
लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles