महिला नेता ने सीएम योगी को बताया सबसे बड़ा माफिया, केस दर्ज

संक्षेप:

  • सपा नेता पर मुकदमा दर्ज
  • पीएम मोदी और सीएम योगी पर की थी टिप्पणी
  • अखिलेश यादव के रोड शो के दौरान का मामला

इलाहाबाद: फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में प्रचार के दौरान इलाहाबाद जिले की प्रतापपुर विधानसभा सीट से पूर्व सपा विधायक विजमा यादव के खिलाफ पीएम मोदी और सीएम योगी पर अमर्यादित टिप्पणी को लेकर मुकदमा दर्ज हो गया है। 

भाजपा के दो अलग-अलग नेताओं ने पूर्व सपा विधायक विजमा यादव के खिलाफ सिविल लाइन्स और सोरांव थाने में  मुकदमा दर्ज कराया है। पहला मुकदमा भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ओम प्रकाश द्विवेदी ने सिविल लाइन्स थाने में दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की है।

तो वहीं दूसरा मुकदमा भाजपा नेता सुरेन्द्र चौधरी ने सोरांव थाने में दर्ज कराया है। दोनों थानों में सेक्शन 500 और 171 जी के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। गैर संज्ञेय अपराध के तहत मामला दर्ज होने से पुलिस गिरफ्तारी पूर्व विधायक की गिरफ्तारी नहीं कर सकती है। लेकिन कोर्ट से अनुमति लेकर पुलिस इस मामले की विवेचना करेगी।

ये भी पढ़े : कल हरिद्वार पहुंचेंगे अमित शाह, प्रणव पंड्या से करेंगे मुलाकात


एसएसपी आकाश कुलहरि के मुताबिक सरकारी वीडियोग्राफी के फुटेज को डिजिटल एवीडेन्स के तौर पर लेकर जांच के बाद ही कार्रवाई की जायेगी। गौरतलब है कि फूलपुर चुनाव प्रचार के आखिरी दिन नौ मार्च को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने रोड शो के बाद फाफामऊ में एक चुनावी सभा को सम्बोधित किया था। उसी चुनावी सभा में पूर्व सपा विधायक ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की थी। 

Read more Allahabad News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के
लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles