इलाहाबाद में चलती बस में लगी आग, जानिए कैसे बची सवारियों की जान?

संक्षेप:

  • इलाहाबाद में चलती बस में लगी आग
  • बाल-बाल बचे यात्री
  • दमकल कर्मियों ने पाया आग पर काबू

 

इलाहाबाद: इलाहाबाद के कर्नलगंज थाना क्षेत्र में मजार तिराहे के पास उस वक्त हड़कंप मच गया, जब सड़क पर चलती हुई सवारियों से भरी सिटी बस अचानक से आग का गोला बन गई।

देखते ही देखते बस से आग की लपटें निकलने लगी। बस को जलता देख उसमें बैठे मुसफिरों के बीच चीख पुकार मच गई। बस रुकते ही सभी ने किसी तरह से कूद कर अपनी जान बचाई। बस में आग लगने की जानकारी मिलते ही मौके पर दमकल कर्मियों ने पहुंचकर आग पर काबू किया।

इस बीच बस पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी थी। ये हादसा उस वक्त हुआ जब यूनिवर्सिटी की ओर से सिटी बस फाफामऊ की तरफ जा रही थी। कर्नलगंज थाना क्षेत्र के मजार तिराहे के पास पहुंचते ही बस से धुंएं के साथ आग की लपटें निकलने लगी। जिसे देखकर सिटी बस के ड्राइवर ने तुंरत बस को रोका।

ये भी पढ़े : ट्रेन पकड़ने के चक्कर में बुजुर्ग का फिसला पैर, RPF ने बचा ली जान

बस के रुकते ही उसमें बैठी सवारियां किसी तरह से कूदकर बाहर निकली । जिसके बाद आसपास के लोगों ने फायर ब्रिगेड को घटना की जानकारी दी । जब तक दमकल कर्मी मौके पर पहुंचकर आग पर काबू करते सिटी बस पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी थी। आशंका जताई जा रही है कि बस में शॉट सर्किट की वजह से आग लगी थी। लेकिन सिटी बस में आग लगने की असल वजह का पता जांच के बाद ही लगेगा । 

Read more Allahabad News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के
लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles