पढ़िए शमी और हसीन जहां के बातचीत का पूरा फोन कॉल ऑडियो

संक्षेप:

  • शमी और हसीन जहां का विवाद बढ़ा
  • हसीन जहां ने किया FIR
  • ऑडियो क्लिप भी आया सामने

क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां का विवाद गहराता जा रहा है। क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ कोलकाता पुलिस की एफआईआर के बाद अब उनकी पत्नी हसीन जहां एक ऑडियो क्लिप के साथ सामने आई हैं. इस ऑडियो क्लिप में पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा और इंग्लैंड में रहने वाले मोहम्मद भाई का ज़िक्र सुनाई दे रहा है. आपको बता दें कि आज सुबह ही हसीन जहां की रिपोर्ट के बाद शमी पर जान से मारने की धमकी समेत सात धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

भारतीय क्रिकेटर शमी पर IPC की धारा 498A(पति या पति के रिश्तेदारों द्वारा महिला का उत्पीड़न), 323(मारपीट), 307(जान से मारने की कोशिश, 376(महिला के साथ बलात्कार), 506(आपराधिक धमकी), 328(अपराध करने के आशय से विष इत्यादि द्वारा क्षति कारित करना) और धारा 34(किसी भी अपराध को अंजाम देने के लिए साझा साजिश यानी कॉमन कॉन्सपिरेसी का मामला गुनाह की श्रेणी में आता है) के तहत मामले दर्ज किए गए हैं.

एफआईआर दर्ज करवाने के बाद मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने एक बार फिर से खुलकर मीडिया के सामने आकर अपनी बात रखी है. इसके साथ ही हसीन जहां ने मोहम्मद शमी का एक ऐसा ऑडियो क्लीप जारी किया है. जिसमें वो पाकिस्तानी आलिश्बा को लेकर शमी के साथ चर्चा करती नज़र आ रही हैं.

ये भी पढ़े : भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ की फिल्म " नाच बैजु नाच " का ट्रेलर लॉन्च


आइये जानें इस ऑडयो क्लिप में शमी और हसीन जहां के बीच क्या बात हुई:

हसीन जहां - नहीं शमी झूठ मत बोलो प्लीज. अच्छा आप एक बात बताओ आप किसकी कसम देने से सच बोलेंगे. आपको आयरा की परवाह नहीं, मेरी परवाह नहीं, अपने मां बाप की परवाह नहीं. आपको तो किसी की परवाह नहीं. उस पाकिस्तानी लड़की की शायद आपको परवाह हो सकती है तो मैं आपको अलिश्बा की कसम देकर कहती हूं कि आप सच सच बताओ कि ये काम आपके हैं या नहीं?  मो. शमी – नहीं

हसीन जहां – अच्छा नहीं कह दिया ना, चलिए कोई बात नहीं. अब जब ये फोन मेरे पास आया है जिसमें सब आपके अकाउंट से हुआ है, डेट बाई डेट हुआ है . अच्छा दुबई में तो मोहम्मद भाई नहीं थे. जिस टाइम आपकी फ्लाइट लैंड हुई, आपने जिससे वीजा लगवाया, आप तो कह रहे थे कि दुबई का वीजा आपके पास नहीं था, तो वीजा कैसे लग गया आपका, दुबई का. मो. शमी – क्या ( ऑडियो साफ नहीं )

हसीन जहां – आपने तो कहा था मुझसे कि मैं होटल के रुम से बाहर नहीं निकल सकता क्योंकि मेरे पास दुबई का वीजा नहीं है. आपने मुझसे ये कहा था. मो. शमी – हूं

हसीन जहां – लेकिन आपने वीजा करवाया...मो. शमी – हां वीजा करवाया

हसीन जहां – तो आपने मुझसे झूठ क्यों कहा था कि मैं होटल के रुम से नहीं निकल सकता, मैंने वीजा नहीं करवाया है, मेरा वीजा नहीं है, मैं तो वाया आया हूं. क्यों झूठ बोला आपने. मो. शमी - ऑडियो साफ नहीं

हसीन जहां - नहीं… ठीक है चलिए ये तो क्लीयर हो गया कि आपने मुझे झूठ बोला था. सेकंड थिंग अलिश्बा को आप मैसेज करते हैं, कि ये रुम इस नाम पर बुकिंग है, सेम होटल. सेम होटल में तो ये भी मोहम्मद भाई ने किया था क्या लेकिन जब बेल्ट नंबर 7 पर अलिश्बा खड़ी थी, आप उससे पूछ रहे हो, वो आपसे पूछ रही है ये बातें, तो ये टाइमिंग, ये डेट, आपका लैंडिंग का टाइम, आपके टेक ऑफ का टाइम, ये सबकुछ मतलब मोहम्मद भाई ही कर रहे थे क्या? मो. शमी - मुझे उससे पैसे लेने थे

हसीन जहां - किससे पैसे लेने थे शमी? मो. शमी - मोहम्मद भाई ने पैसे भिजवाए थे, मुझे उससे पैसे लेने थे .

हसीन जहां - किससे. मो. शमी - उसी से, अलिश्बा से.

हसीन जहां - लेकिन आपने तो मुझे…परसों जब मैंने सारी बातें आपसे कहीं तो आपने कहा कि अब ये अलिश्बा कहां से आ गई. आपने तो मुझको ये बात कही कि अलिश्बा कहां से आ गई . पहले तुमने वो अलीशा अलीशा को लेकर ड्रामा किया , अब ये अलिश्बा कहां से आ गई. अब फिर अभी आप कह रहे हो कि...मो. शमी - हां क्या होगा, क्या अचार पड़ेगा इसका(ऑडियो साफ नहीं )

हसीन जहां - तो आपने अलिश्बा के साथ सेक्स भी किया....मो. शमी - हां सुनो सुनो सुनो जबरदस्ती की बातें मत करो

हसीन जहां - अच्छा अगर ये जबरदस्ती की बातें अगर है तो अब आपको मोहम्मद भाई से पैसे लेने थे, उससे अलिश्बा से मोहम्मद भाई के पैसे आपको लेने थे, पहली चीज कि मोहम्मद भाई अलिश्बा को नहीं जानते. दूसरी बात कि अलिश्बा से मोहम्मद भाई के पैसे लेने का कोई कनेक्शन नहीं है. मोहम्मद भाई खुद फंस चुके हैं इस बात को लेकर, ठीक है. दूसरी बात ये है कि आपने कहीं भी चैटिंग में अलिश्बा के साथ ये नहीं कहा है कि मोहम्मद भाई के पैसे दो. हम मिस करेंगे, हम किस करेंगे, हम बांहों में घुसेंगे, हम सेक्स करेंगे , ऐसा ही किया है आपने. तो ये सब पैसे लेने देने का क्या मैटर है. rnमो. शमी - अच्छा क्या कहना चाह रही हो अब.

हसीन जहां - अरे कहना क्या चाह रही हूं . आपको कबूलना पड़ेगा ना आपकी गलती . आपने ये सब जो किया तो एक गलती को ढंकने के लिए कितने झूठ बोलेंगे . मो. शमी - कुछ नहीं हसीन, मैं तुम्हें समझा रहा हूं कि मैंने कुछ नहीं किया है . हसीन जहां - हां बोलिए बोलिए

हसीन जहां के इस ऑडियो क्लीप को जारी करने के बाद अब ये मामला और भी ज्यादा गंभीर हो गया है. ये पूरा मामला तब सुर्खियों में आया जब हसीन जहां ने शमी की अन्य महिलाओं के साथ वहाट्सएप और फेसबुक मैसेंजर पर हुई बातों के स्क्रीनशॉट अपने फेसबुक पोस्ट पर साझा कर दिया था.

हसीन जहां के इस ऑडियो क्लीप को जारी करने के बाद अब ये मामला और भी ज्यादा गंभीर हो गया है. ये पूरा मामला तब सुर्खियों में आया जब हसीन जहां ने शमी की अन्य महिलाओं के साथ वहाट्सएप और फेसबुक मैसेंजर पर हुई बातों के स्क्रीनशॉट अपने फेसबुक पोस्ट पर साझा कर दिया था.

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Allahabad की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।