IPL 2018: विराट कोहली ने फैंस से मांगी माफी

संक्षेप:

  • विराट ने आरसीबी फैन्स से माफी मांगी
  • आईपीएल प्लेऑफ में नहीं आने पर मांगी माफी
  • अंकतालिका में आरसीबी छठे स्थान पर रही

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए आईपीएल 2018 अच्छा नहीं रहा। विराट की कप्तानी में टीम प्लेऑफ तक में भी नहीं पहुंच सकी। इंडियन प्रीमियर लीग में लगातार दूसरे साल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई। अंकतालिका में आरसीबी छठे स्थान पर रही। इस सीजन में आरसीबी ने 14 मैच खेले, जिसमें से टीम 6 में ही जीत दर्ज कर सकी और आठ में उसे हार का सामना करना पड़ा। कप्तान विराट कोहली भी इस बात से काफी निराश हैं। आरसीबी का सफर आखिरी लीग मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार के साथ खत्म हो गया था। विराट ने आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते आरसीबी फैन्स से माफी मांगी है।

ये वीडियो शेयर करते हुए विराट ने लिखा, `मैं इस कॉन्सेप्ट में भरोसा रखता हूं कि या तो आप जीतते हैं या तो आप कुछ सीखते हैं। हमने अपनी पूरी कोशिश की लेकिन एक बात का मैं आप सबसे वादा करता हूं कि हम अगले साल मजबूती से वापसी करेंगे। इस सीजन से सीखकर हम अगले सीजन में वापसी करेंगे।

ये भी पढ़े : मुजफ्फरनगर: 26 फरवरी से होगा डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग का आयोजन


विराट ने इस वीडियो में कहा, `हम खुद इस तरह बाहर होने से निराश हैं, हमें खुद दुख है कि हम प्लेऑफ में नहीं पहुंचे। मैं सभी फैन्स से माफी मांगता हूं।` आप भी देखें विराट का पूरा वीडियो। इस सीजन में आरसीबी का प्रदर्शन भले ही खराब रहा हो। मगर बल्ले से विराट छाए रहे। विराट ने इस सीजन में खेले 14 मैचों में 530 रन बनाए। जिसमें चार अर्धशतक शामिल हैं।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Allahabad की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।