'बाजे खेसारी के गाना' ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, आप भी देखिए

संक्षेप:

  • खेसारी लाल यादव का एक और गाना मचा रहा धमाल
  • सावन के महीने पर है ये गाना
  • देखा जा चुका है 3 करोड़ से ज्यादा बार

भोजपुरी एक्टर और गायक खेसारी लाल यादव का सावन के महीने पर गाया एक गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. फिलहाल अभी सावन के शुरू होने में कई दिन बाकी हैं, लेकिन बारिश के वजह से लोगों में सावन के गाने सुनने के लिए काफी इंटरेस्ट देखा जा रहा है.

इस वजह से खेसारी लाल यादव के पुराने गाने भी लोगों को खूब पसंद करते दिखे. साल 2016 में `भोले भोले बोलीं` एल्बम का गाना `बाजे खेसारी के गाना` इंटरनेट पर काफी पसंद किया गया है.

सावन के लिए खेसारी लाल यादव का भोजपुरिया अंदाज में गाया हुआ `बाजे खेसारी के गाना` यूट्यूब पर जबदस्त रिस्पॉन्स दिया है. अभी तक इस गाने को लगभग 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़े : बर्थडे पर फिल्म 'जीरो’ से कैटरीना का फर्स्ट लुक आया सामने


खेसारी लाल की आवाज इस गाने पर फिट बैठती है. आपको बता दें कि इस गाने के लिरिक्स पवन पांडे ने लिखा, जबकि म्यूजिक डायरेक्टर अभिनाश झा घुंघरु हैं. खेसारी लाल यादव ने सावन और कांवरिया गाने भी गाये हैं. 

वहीं बात करें खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ की तो यू-ट्यूब पर जमकर चल रहा है. खेसारी लाल की फिल्म 13 अप्रैल को यूट्यूब पर रिलीज हुई थी, और इसे अभी तक 2.76 करोड़ बार देखा जा चुका है. फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा प्रिंयका पंडित (गार्गी पंडित) के अलावा अवधेश मिश्रा भी फिल्म में हैं. ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ को रजनीश मिश्रा ने डायरेक्ट किया है.

देखिए वीडियो

Read more Allahabad News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के
लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles