भारत में MEIZU ने लॉन्च किया M6 स्मार्टफोन, जानिए खासियत और कीमत

संक्षेप:

  • MEIZU ने लॉन्च किया M6 स्मार्टफोन
  • 7,699 रुपये में खरीद सकते हैं आप
  • जानिए इसकी खासियत

चीन की कंपनी MEIZU ने भारतीय स्मार्टफोन बाजार में एक नया फोन लॉन्च किया है। MEIZU M6 को 7,699 रुपये में पेश किया है गया है। इस फोन को एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है।  इसे केवल ब्लैक कलर वैरिएंट में ही उतारा गया है। इस फोन का सीधा मुकाबला Xiaomi Redmi 5 से होगा।

MEIZU M6 के फीचर्स

इसमें 5.2 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 1.5 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर मीडियाटेक MT6750 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस है। इसमें 16 जीबी की इटंरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है जो होम बटन में एम्बेड है। फोटोग्राफी के लिए फोन में RGBW कलर सेंसर और एलईडी लाइट के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।

ये भी पढ़े : Android के लिए 4raBet ऐप डाउनलोड करें


इसके साथ ही f/2.0 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टविटी के लिए फोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन को पावर देने के लिए 3080 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन Flyme OS 6 पर आधारित एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर काम करता है।

Xiaomi Redmi 5

यह फोन भारत में ब्लैक, गोल्ड, रोज गोल्ड और ब्लू कलर वैरिएंट में उपलब्ध है। रेडमी 5 2GB/3GB/4GB तीन वैरिएंट्स में पेश किया गया था। इनकी कीमत क्रमश: 7999 रुपये, 8999 रुपये और 10999 रुपये है।

फीचर्स

इस फोन में 5.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। यह फोन 14nm क्वालकॉम स्नैपड्रगन 450 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 2/3/4 जीबी रैम से लैस है। इसमें 16/32/64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह फोन एंड्रॉयड 7.1 पर आधारित MIUI 9 पर कार्य करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, 3.5mm ऑडियो जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Allahabad की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।