जानिए क्यों मोहम्मद कैफ और शोएब अख्तर को किया जा रहा ट्रोल

संक्षेप:

  • कैफ को लोगों ने किया जमकर ट्रोल
  •  शोएब अख्तर को भी नहीं छोड़ा
  • जानिए क्यों किया जा रहा ट्रोल

इलाहाबाद: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक-एक पूर्व भारतीय और पाकिस्तानी क्रिकेटर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल रविवार को क्रिकेट के दो अहम मुकाबले हुए। एक में भारत ने इंग्लैंड को हराकर टी20 सीरीज पर कब्जा किया, दूसरी तरफ पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर ट्राई सीरीज अपने नाम की।

ऐसे में क्रिकेट प्रेमियों और कुछ खिलाड़ियों ने दोनों ही टीम की तारीफ की और उन्हें शुभकामनाएं भी दीं। लेकिन कुछ कथित देशभक्तों को ये खेल भावना पसंद नहीं आई।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने दोनों मैचों पर ट्वीट किया था, लेकिन पाकिस्तान को लेकर किया गया पोस्ट कुछ लोगों को खटक गया और उन्होंने कैफ को उल्टा सीधा बोलकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। दूसरी तरफ पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने भी दोनों ही टीमों को बधाई दी थी, लेकिन कुछ पाकिस्तानियों को भी यह बात अच्छी नहीं लगी।

ये भी पढ़े : GST Council की बैठक में फैसला, सैनिटरी नैपकिन पर खत्म जीएसटी


कैफ ने लिखा था, `फाइनल में पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को हराया, बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। फखर जमान ने शानदार पारी खेली, वह बड़े मैच के प्लेयर लगते हैं। बधाई।` वहींअख्तर ने लिखा था, `पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया और हिंदुस्तान ने इंग्लैंड को हरा दिया। यह बताता है कि उपमहाद्वीप की टीमें छोटे फॉर्मेट में बेहतर खेल रही हैं। रोहित शर्मा ने शानदार पारी खेली। टी20 में 3 शतक लगाना बड़ी बात है।` 

इन दोनों पोस्ट को देखकर इनमें कुछ गलत नहीं दिखता। दोनों ने बेहद सामान्य तरीके से ट्वीट लिखा है। दोनों ही खिलाड़ियों ने दोनों ही टीमों और खिलाड़ियों के अच्छे खेल की तारीफ की थी। फिर भी कुछ लोगों को यह नहीं भाया। कुछ ने तो कैफ को देशद्रोही तक कह डाला। वहीं अख्तर को भी सुनना पड़ा कि उन्होंने भारत के लिए ट्वीट क्यों किया है।

Read more Allahabad News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के
लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles