आम्रपाली दुबे के इस एक्सप्रेशंस पर फिदा हो जाएंगे आप

संक्षेप:

  • आम्रपाली दुबे का एक और नया वीडियो हुआ वायरल
  • दिखा रही विदेशी गाने पर हॉट देसी स्वैग
  • ईद पर रिलीज हुई है आम्रपाली की फिल्म `बॉर्डर`

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का अब एक और नया वीडियो खूब वायरल हो रहा है. आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वें विदेशी गाने पर हॉट देसी स्वैग दिखा रही हैं.

आम्रपाली दुबे इंटरनेशनल सिंगर निकी मिनाज के सॉन्ग पर स्वैग दिखा रही हैं और उनकी अदाएं वाकई काफी दिलचस्प हैं. आम्रपाली दुबे के फैन्स इस वीडियो को लेकर जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं और उनके एक्सप्रेशंस देखकर उनके फैन हुए बिना नहीं रहा जाएगा.

आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे के वीडियो अकसर खूब वायरल हो जाते हैं. कुछ दिन पहले आम्रपाली दुबे का `लव के लिए कुछ भी करेगा` का प्रमोशनल सॉन्ग `आम्रपाली तोहारे खातिर` खूब वायरल हुआ था. इसमें आम्रपाली के `बेली डांस (Belly Dance)` फैन्स ने खूब पसंद किया था और यूट्यूब पर इसका आंकड़ा 50 करोड़ पार कर चुका है. लेकिन आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर नया धमाल कर डाला है.

ये भी पढ़े : भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ की फिल्म " नाच बैजु नाच " का ट्रेलर लॉन्च


देखिए वीडियो

 

Nicki ️

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी है. हाल ही में दोनों की `बॉर्डर` रिलीज हुई थी. ईद पर रिलीज हुई इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म को कई जगह तो हाउसफुल मिला है. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी `जय वीरू` में भी नजर आएगी और दोनों एकता कपूर की वेब सीरीज में भी काम कर रहे हैं. वैसे भी जब भी दोनों एक साथ आते हैं, तो हंगामा बरपा देते हैं. 

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Allahabad की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।