इलाहाबाद में मासूम बच्ची से दरिंदगी, आरोपी गिरफ्तार

संक्षेप:

  • इलाहाबाद में एक और शर्मनाक घटना
  • मासूम बच्ची से रेप
  • आरोपी गिरफ्तार

इलाहाबाद: इलाहाबाद में दस साल की एक मासूम बच्ची को घर के बाहर से अगवा कर उसके साथ रेप किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस बच्ची को उस वक्त अगवा किया गया, जब वह पड़ोस की एक दुकान से चॉकलेट लेने जा रही थी। पड़ोस का ही एक युवक मासूम के मुंह को कपड़े से दबाकर उसे गांव के बाहर खेत में खींच ले गया और वहां उसके साथ मनमानी की।

हैवानियत की शिकार हुई मासूम की हालत नाजुक है और उसका इलाज शहर के सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में नामजद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला इलाहाबाद के गंगापार के झूंसी इलाके का है।मेडिकल रिपोर्ट में भी बच्ची के साथ रेप की तस्दीक हो गई है।

झूंसी इलाके की रहने वाली दस साल की बच्ची मंगलवार की रात को पड़ोस की दूकान चॉकलेट लेने के लिए गई थी। चॉकलेट लेकर वह वापस घर लौट रही थी, तभी पड़ोस के राजू नाम के एक शख्स ने कपड़े से मुंह दबाकर उसे अगवा कर लिया। वह बच्ची को घसीटकर गांव के बाहर खेत में ले गया। इस दौरान विरोध करने पर बच्ची के साथ मारपीट भी की।

ये भी पढ़े : फिरोजाबाद में रह रही पाकिस्तानी महिला गिरफ्तार


आरोपी ने मनमानी करते वक्त पीड़ित मासूम के मुंह को गमछे से बांध दिया था, ताकि वह चीखकर किसी को मदद के लिए न बुला सके। परिवार वाले बच्ची को ढूंढने पहुंचे तो उसकी लहूलुहान हालत देखकर हैरान हो गए। पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। इस वारदात से सरकारी अमले में भी हड़कंप मचा हुआ है। एसपी ट्रांस गंगा सुनील कुमार सिंह का दावा है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Read more Allahabad News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के
लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles