रेप पीड़िता ने दी विधानसभा के सामने आत्महत्या करने की धमकी, मचा हड़कंप

संक्षेप:

  • दुष्कर्म पीड़िता ने जिलाधिकारी को लिखा पत्र
  • विधानसभा के सामने करेगी आत्मदाह
  • प्रशासनिक अमले में मचा हड़कंप

प्रयागराज:  कौशाम्बी में गैंगरेप पीड़िता ने आरोपी सपा के सदर ब्लाक प्रमुख और उसके गुर्गों की धमकी से परेशान होकर डीएम से मिलकर आरोपियों की गिरफ्तारी मांग की.

गिरफ्तारी न होने पर कौशाम्बी से पैदल मार्च कर उसने विधानसभा के सामने आत्महत्या की धमकी दी है. पीड़िता के शिकायती पत्र के बाद से पुलिस और प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया है.

दरअसल, 5 नवम्बर को पीड़िता ने करारी पुलिस को शिकायती देकर आरोप लगाया था. उसने कहा था कि उसके साथ सामाजवादी पार्टी के सदर ब्लाक प्रमुख हरिमोहन यादव ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक सुनियोजित तरीके पहले उसको बंधक बनाया. फिर आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी, लेकिन आरोपी गिरफ्तार नहीं किये जा सके हैं.

ये भी पढ़े : सारे विश्व में शुद्धता के संस्कार, सकारात्मक सोच और धर्म के रास्ते पर चलने की आवश्यकता: भैय्याजी जोशी


पीड़िता ने डीएम मनीष वर्मा को एक शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि सदर ब्लाक प्रमुख उस पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा है. मुकदमा वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दी है. पीड़िता ने अपने शिकायती पत्र में यह भी लिखा है कि यदि आरोपियों की गिरफ्तारी 24 घण्टे के अंदर कौशाम्बी पुलिस ने नहीं की तो वह कौशाम्बी से पैदल मार्च सत्याग्रह करते हुए लखनऊ विधानसभा के सामने मिट्टी का तेल छिड़ककर आत्मदाह कर लेगी. 

सपा नेता की दरिंदगी की शिकार पीड़िता व पुलिस की ढुलमुल कार्यवाही से परेशान होकर कहा है कि वह 28 नवम्बर से करारी थाना इलाके के अपने गांव से पैदल मार्च का सत्याग्रह शुरू करेगी. सबसे पहले यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के पैतृक आवास पर एक रात्रि रुककर इन्साफ की गुहार लगाएगी. इन्साफ न मिलने की हालत में वह फिर वहीं से अपना पैदल सत्याग्रह शुरू करेगी. लखनऊ विधानसभा पहुंचने से पहले पीड़िता रायबरेली में भी एक रात्रि विश्राम करेगी और फिर वह लखनऊ विधानसभा पहुंचकर मिट्टी का तेल छिड़ककर आत्मदाह कर लेगी.

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Allahabad की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles