देखिए श्रीदेवी के निधन से पहले की तस्वीरें

संक्षेप:

  • श्रीदेवी का निधन
  • दुबई में ली अंतिम सांस
  • देखिए शादी से पहले की कुछ तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी ने अचानक ही दुनिया को अलविदा कह दिया और अपने चाहने वालों को स्तब्ध कर गई. फैंस उनसे जुड़ी जानकारी जुटाने में लगे हैं.

श्रीदेवी दुबई में पति बोनी कपूर के साथ भतीजे की शादी में शामिल होने गई थीं. यहां वह इस शादी को पूरी तरीके से एन्जॉय कर रही थीं, लेकिन शनिवार देर रात अचानक से हार्ट अटैक आने के चलते उनका निधन हो गया. 

ये भी पढ़े : भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ की फिल्म " नाच बैजु नाच " का ट्रेलर लॉन्च


श्रीदेवी की मौत के बाद उसी शादी समारोह की कई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें श्रीदेवी काफी खुश नजर आ रही हैं, देखकर कहीं से ऐसा नहीं लग रहा है कि श्रीदेवी की तबियत खराब हो या उनके साथ कोई अनहोनी होने वाली हो. तस्वीर में उनके चेहरे पर मुस्कुराहट झलक रही है. यूं कहें कि दुनिया को अलविदा कहने से पहले श्रीदेवी की यह आखिरी तस्वीर है जिसमें वह मुस्कुरा रही हैं.

श्रीदेवी 54 साल की थी। पिछले साल उनकी फिल्म मॉम आई थी. आपको बता दें कि, श्रीदेवी ने फिल्मों में अपने अभिनय से हमेशा प्रभावित किया. श्रीदेवी ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड फिल्मों में काम किया था. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. धीरे-धीरे फिल्में करते हुए एक मुकाम पर वो फीमेल सुपरस्टार बन गई थीं. श्रीदेवी ने मिस्टर इंडिया, चांदनी, नगीना जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया.  इसके बाद 2012 में उन्होंने फिल्म इंग्लिश विंग्लिश से फिल्मों में सफलता पूर्वक कम बैककिया था. सरकार ने उन्हें 2013 में पद्मश्री से भी नवाजा था.

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Allahabad की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।