UP पुलिस भर्ती परीक्षाः इलाहाबाद में अभ्यर्थियों ने ट्रेन में की तोड़फोड़

संक्षेप:

  • इलाहाबाद में अभ्यार्थियों ने की तोड़फोड़
  • रेलवे स्टेशन पर जमकर मचाया उत्पात
  • UP पुलिस भर्ती परीक्षा देने जा रहे थे अभ्यार्थी

इलाहाबादः पुलिस भर्ती परीक्षा में शामिल होने वाराणसी जा रहे सैकड़ो अभ्यर्थियों ने चौरी चौरा ट्रैन ने सीट न मिलने पर ट्रेन में जमकर की तोड़ फोड़ पथराव किया। जिससे ट्रेन के शीशे टूटे गए। यात्रियों में अफरा तफरी का माहौल बन गया। रेलवे पुलिस ने छात्रों को खदेड़ कर ट्रेन को रवाना किया।

दरअसल, प्रदेश में सिपाही भर्ती परीक्षा देने जा रहे अभ्यर्थियों ने कल रात इलाहाबाद व कौशांबी में जमकर हंगामा मचाया। इलाहाबाद सिविल लाइंस बस अड्डे पर पांच बसें तोड़ दी। कौशांबी में भरवारी स्टेशन पर चौरीचौरा एक्सप्रेस की चार वातानुकूलित बोगियों के शीशे तोड़ डाले गए।

इलाहाबाद में सिविल लाइंस बस अड्डे से लेकर जीरो रोड बस अड्डे और रेलवे स्टेशन पर रात में सैकड़ों की भीड़ थी। विभिन्न रूटों के लिए बसें नहीं थीं। अभ्यर्थियों ने पहले पूछताछ काउंटर पर जाकर हंगामा मचाया, फिर बसों पर चढ़ हंगामा करने लगे। पुलिस ने जैसे तैसे स्थिति संभाली।

ये भी पढ़े : बनना चाहते है इंस्पेक्टर तो जल्द करे यहां आवेदन


इलाहाबाद जंक्शन पर कानपुर और मुगलसराय की तरफ जाने वाली ट्रेन व प्रयाग जंक्शन पर जौनपुर, फैजाबाद और लखनऊ जाने वाली ट्रेनों में घुसने को लेकर धक्का-मुक्की हुई। कौशांबी में कानपुर से इलाहाबाद जा रहे अभ्यर्थियों ने भरवारी रेलवे स्टेशन पर हंगामा किया।

कोच का दरवाजा नहीं खोलने पर चार वातानुकूलित बोगियों के शीशे तोड़ डाले। आरपीएफ ने हालात पर जैसे तैसे काबू पाया। करीब 10 मिनट बाद ट्रेन इलाहाबाद के लिए रवाना हो सकी। कानपुर में करीब छह सौ अभ्यर्थी ट्रेन में सवार हुए थे।

उन्होंने वहां भी एसी कोच का दरवाजा खुलवाने के प्रयास किया लेकिन, किसी ने दरवाजा नहीं खोला। जब ट्रेन भरवारी पहुंची तो अभ्यर्थियों ने हंगामा शुरू कर दिया।

Read more Allahabad News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के
लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles