Vodafone-Flipkart दे रहे 999 रूपए में 4G स्मार्टफोन !

संक्षेप:

  • Vodafone-Flipkart मिलकर दे रहे 999 रूपए में 4G स्मार्टफोन
  • किफायती कीमत वाला स्मार्टफोन ऑफर
  • चुनिंदा एंट्री लेवल 4G स्मार्टफोन्स पर कैशबैक ऑफर

टेलीकॉम ऑपरेटर वोडाफोन इंडिया ने बुधवार को ई-कॉमर्स पोर्टल फ्लिपकार्ट के साथ किफायती कीमत वाला स्मार्टफोन ऑफर करने के लिए साझेदारी की घोषणा की है। इस साझेदारी के बाद वोडाफोन ने फ्लिपकार्ट के #MyFirst4GSmartphone पहल के तहत चुनिंदा एंट्री लेवल 4G स्मार्टफोन्स पर कैशबैक ऑफर देना शुरू किया है। ये स्मार्टफोन्स 999 रुपये तक की कीमत में उपलब्ध होंगे।

जो भी पुराने और नए वोडाफोन प्रीपेड ग्राहक फ्लिपकार्ट के पहल वाले इन स्मार्टफोन्स को खरीदेंगे उन्हें ऑफर का फायदा मिलेगा। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को iVoomi Me4, Yu Yunique 2 , iVoomi i1, Yu Yunique 2 Plus और iVoomi i1S जैसे स्मार्टफोन्स पर लाभ मिलेगा। इसके अलावा Intex और Xolo जैसे ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स पर भी लोगों को ऑफर का फायदा मिलेगा।

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को 36 महीने तक प्रतिमहीने कम से कम 150 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। 18 महीने खत्म होने के बाद ग्राहकों को 900 रुपये कैशबैक के रूप में मिलेंगे वहीं अगले 18 महीने पूरे होने पर 1,100 रुपये का कैशबैक ग्राहकों को दिया जाएगा। जो कुल 2,000 रुपये होते हैं।

ये भी पढ़े : 20 साल के कॉलेज छात्र ने बनाया रियल एस्टेट क्षेत्र में क्रांति लाने वाला पोर्टल


ये कैशबैक ग्राहकों के वोडाफोन M-Pesa वॉलेट में क्रेडिट किया जाएगा। खास बात ये है कि इस कैशबैक को ग्राहक डिजिटल ट्रांजैक्शन भी कर सकते हैं। ये कुछ उसी तरह का ऑफर है जो कुछ महीने पहले तक वोडाफोन, एयरटेल और बाकी टेलीकॉम कंपनियों द्वारा दिया गया था।

बहरहाल, वोडाफोन केवल कैशबैक ऑफर मुहैया करा रहा है, वहीं फ्लिपकार्ट की ओर से 4G स्मार्टफोन का पार्ट संभाला जाएगा। फिलहाल ग्राहक इस ऑफर के तहत Yu Yunique 2 और हाल में लॉन्च हुए iVoomi i1 और i1S में ऑफर का फायदा उठा पाएंगे। अभी फ्लिपकार्ट ने 28 स्मार्टफोन्स को वोडाफोन के कैशबैक ऑफर के तहत लिस्ट किया है।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Allahabad की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।