पते के फेर में अटका टॉपर्स का निमंत्रण

संक्षेप:

जागरण संवाददाता, बरेली : रुहेलखंड विश्वविद्यालय के दीक्षा समारोह में सम्मानित किए जाने वाले टॉपर्स को अभी निमंत्रण पत्र नहीं भेजे गए हैं। बुधवार को डीन ऑफ स्टूडेंट्स वेलफेयर (डीएसडब्ल्यू) विभाग ने गोपनीय विभाग से पास आउट छात्रों का स्थाई पता मांगा है। ताकि समय रहते उनके पास पत्र भेजा जा सके।

आगामी छह अक्टूबर को होने वाले समरोह के लिए रुविवि ने अभी तक 74 टॉपर्स की सूची जारी की है। हालांकि ये संख्या बढ़ना तय है क्योंकि गत वर्ष करीब 84 मेधावियों को गोल्ड मेडल दिया गया था। जल्द ही अन्य टॉपर के नाम भी सूची में जुड़ेंगे। वहीं, डीएसडब्ल्यू विभाग छात्रों को निमंत्रण पत्र भेजने की तैयारी में जुटा है। बुधवार को कुलपति प्रो. अनिल शुक्ल ने तैयारियों को लेकर कैंपस के स्टेडियम का दौरा किया। उन्होंने सभी समितियों को समय पर अपना काम पूरा करने को कहा है।

पंद्रह तक करें आपत्ति

टॉपर सूची पर आपत्ति दाखिल करने की अंतिम तिथि 15 सितंबर है। हालांकि अभी तक एक-दो शिकायतें ही आई हैं। अंतिम तिथि के बाद उनका निस्तारण किया जाएगा।

सड़कों की होगी मरम्मत

विवि कैंपस में रंग-रोगन के साथ सड़कों की मरम्मत कराने की भी कवायद चल रही है। कैंपस की अंदरूनी सड़कें दुरुस्त की जाएंगी। विवि के मुख्य प्रवेश द्वार की ऊबड़ खाबड़ रोड सुधारी जाएगी। स्टेडियम सड़क की हालत भी सही होगी। इसके लिए विवि प्रशासन पीडब्ल्यूडी विभाग से भी संपर्क साध रहा है।

बड़े कामों के अटके टेंडर

दीक्षा समारोह का टैंट लगाने से लेकर कुछ बड़े कामों का टेंडर अभी नहीं हुआ है। विवि प्रशासनिक अधिकारियों का कहना है कि सभी समितियां अपने काम में सक्रिय हैं। रोजाना तैयारी चल रही है।

वर्जन

टॉपर्स को निमंत्रण भेजने की तैयारी चल रही है। जल्द ही उनके घरों पर पत्र भेज दिया जाएगा।

-प्रो. नीलिमा गुप्ता, डीएसडब्ल्यू रुविवि

अन्य बरेली ताजा समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में
पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें|

Related Articles

Leave a Comment