Lok Sabha Election 2019: बंदायू की BJP प्रत्याशी ने हलफनामे में छुपाई शादी की बात, SP में हैं पति

संक्षेप:

  • बीजेपी उम्मीदवार संघमित्रा मौर्य  ने अपने हलफनामे में अपने विवाहित होने की बात को छिपाई है
  • संघमित्रा मौर्य की शादी डॉ. नवल किशोर शाक्य से हुई है
  • मौजूदा समय में संघमित्रा मौर्य के अपने पति से रिश्ते अच्छे नहीं है

बंदायू: उत्तर प्रदेश के बदायूं लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहीं संघमित्रा मौर्य ने मंगलवार को नामांकन किया. उन्होंने अपने हलफनामे में अपने विवाहित होने की बात को छिपाया है. जबकि उनकी शादी डॉ. नवल किशोर शाक्य से हुई है. लेकिन मौजूदा समय में संघमित्रा मौर्य के अपने पति नवल किशोर शाक्य के साथ रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं.

नामांकन के दौरान संघमित्रा के पिता और सूबे के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत गौतम सहित क्षेत्र के विधायक उपस्थित थे. संघमित्रा ने अपने नामांकन में दिए गए शपथ पत्र में बताया है कि उनके पास रिवॉल्वर, राइफल और दो नली बंदूक है. इसके अलावा एक करोड़ से अधिक की बीमा पॉलिसी दिखाया है. इस तरह से उन्होंने अपनी कुल संपत्ति 2 करोड़ 34 लाख 40 हजार 198 रुपये हैं. इसके अलावा उनके ऊपर आचार संहिता उल्लंघन के दो मामले लंबित हैं. संघमित्रा ने अपनी सारी जानकारी दी, लेकिन अपने विवाहित होने की सूचना नामांकन में नहीं दिया है. हालांकि इस बात को छिपाने के पीछे माना ज रहा है कि उनके पति डॉ. नवल किशोर शाक्य के साथ संबंध बेहतर नहीं हैं.

यही वजह है कि नवल किशोर शाक्य ने पिछले साल बीजेपी से नाता तोड़कर सपा का दामन थाम लिया था. संघमित्रा मौर्य के पति नवल किशोर मौजूदा समय में सपा में हैं. जबकि संघमित्रा और उनके पिता स्वामी प्रसाद मौर्य और भाई अशोक मौर्य बीजेपी में हैं. बता दें कि बीजेपी प्रत्याशी डॉक्टर संघमित्रा मौर्य ने नामांकन कक्ष में पहुंचकर अपना पर्चा दाखिल किया था इस दौरान डॉ. संघमित्रा मौर्य ने कहां पर हैं बदायूं को बदलने का कार्य करेगी. विकास के माध्यम से बदायूं को यूपी में एक अलग पहचान दिलाएंगी.

ये भी पढ़े : राम दरबार: 350 मुस्लिमों की आंखों में गरिमयी आंसू और जुबां पर श्री राम का नाम


If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य बरेली की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles