बेहद बोल्ड कंटेंट के साथ रिलीज़ हुआ Gandi Baat का ट्रेलर!

संक्षेप:

  • एकता कपूर की न्यू वेब-सीरीज़ का ट्रेलर हुआ लॉन्च
  • बेहद बोल्ड कंटेंट को लेकर आ रही हैं एकता
  • अकेले बैठ कर देखें ट्रेलर, जल्द होगी रिलीज़

एकता कपूर हमेशा लीक से हटकर कंटेंट लेकर आती हैं. साथ ही अब उनके “हटके” कंटेंट में बोल्डनेस का तड़का थोड़ा ज़्यादा होता है, ये ही वजह है कि एक बार फिर एकता कपूर अपने एक नए प्रोजेक्ट को लेकर हाज़िर है जो बहुत ही जल्द उनके ऑनलाइन पोर्टल Alt Balaji पर टेलीकास्ट किया जाएगा.

बता दें कि ALT BALAJI ‘गंदी बात’ का बेहद बोल्ड वेब सीरीज लेकर आया है. खबरों के मुताबिक ये वेबसीरीज केवल 10 एपिसोड की होगी.

ये भी पढ़े : भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ की फिल्म " नाच बैजु नाच " का ट्रेलर लॉन्च


इस वेब सीरिज का ट्रेलर बेहद बोल्ड नजर आता है. यह सीरीज देशी भाभी की कहानियों एक अलग अंदाज में लेकर आ रही हैं. इस वेब सीरिज में वे शामिल हैं जिनपर समाज में बात करना टैबू माना जाता है. इसके अलावा इसमें ऐसे विषयों पर बात की जाएगी जिनपर लोग खुलकर बात करना पसंद नहीं करते या करने में असहज महसूस करते हैं.

इस वेब सीरिज को देखते वक्त आपको ध्यान देना होगा कि आपके आसपास कोई न बैठा है. सरल भाषा में कहें तो आपको अकेले में इस वेब सीरिज के एपिसोड देखने होंगे. इसमें देवर-भाभी, ससुर बहू और कामुक उत्तेजनाओं को खुलकर दिखाया गया है. हालांकि ”गंदी बात” के को लेकर दर्शकों को लेकर मिलेजुले रिएक्शन हैं. कुछ लोगों का कहना है कि यह वेब सीरिज कॉन्सेप्ट को बर्बाद कर सकता है. कुछ का कहना है कि अब समय आ गया है कि इन विषयों पर खुलकर बात की जाए.

आपको बता दें कि इससे पहले एकता कपूर कईं बार ऐसे ही टॉपिक्स पर बोल्ड कंटेंट ला चुकी हैं. कुछ वक्त पहले खबरें ये भी थी कि वो जल्द ही “कामासूत्र” पर भी वेब सीरीज़ बना सकती है.

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य बरेली की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।