पत्रकार लड़की को गर्लफ्रेंड बना डाला, तो लाइफ झिंगालाला

संक्षेप:

  • पत्रकार गर्लफ्रेंड के है कई फायदे
  • भरोसेमंद होती हैं पत्रकार गर्लफ्रेंड
  • रखती हैं हर बात का ख्याल

पत्रकार होना कोई आम बात नहीं है, ऐसे में अगर आपकी गर्लफ्रेंड पत्रकार हो तो फिर क्या बात है। जी हां, पत्रकार गर्लफ्रेंड होने का मतलब है कई फायदों का पाना। एक पत्रकार को डेट करने के कई फायदे होते हैं।

पत्रकार से डेट करने का मतलब है कि वो आपकी हर बातों का ध्यान रखेंगी। आपको क्या खाना पसंद है, कहां घूमना पसंद है और कब घूमना है। हरेक जानकारी उसके पास होती है। वो आपको शहर की सबसे अच्छी जगहों पर खाना खिलाने ले जाएंगी, जबकि डॉक्टर, इंजीनियर गर्लफ्रेंड को शहर घूमने की फुर्सत ही नहीं होती तो ये सबसे पहला फायदा है।

ये भी पढ़े : सारे विश्व में शुद्धता के संस्कार, सकारात्मक सोच और धर्म के रास्ते पर चलने की आवश्यकता: भैय्याजी जोशी


आपकी हर मुश्किल का हल आपकी गर्लफ्रेंड के पास

ये फायदा तो हर पत्रकार के ब्वॉयफ्रेंड को मिलता है। आप कहीं भी फंसे हों, वो आपके पास तत्काल पहुंच जाएगी। अगर वो खुद नहीं पहुंच पाई तो उसके पास आपकी मदद के अन्य तरीके भी हैं। वो किसी न किसी को आपकी मदद के लिए भेज ही देगी, चाहे वो उसके लिए उसे शहर के मालिक यानि डीएम से भी बात करनी पड़े।

सुरक्षित रहेंगी, भौकाल बना रहेगा

पत्रकार को डेट करने का फायदा ये है कि लोग आपके सामने ज्यादा चूं-चां नहीं करेंगे। न ही कोई आपको धमकाने की जुर्रत करेगा। किसी भी थाने में कोई काम हो, आपकी गर्लफ्रेंड के एक कॉल से मामले का हल मिल जाएगा।

यात्रा में कोई दिक्कत नहीं

आपको और आपके परिवार को कहीं जाना है। अगर गर्लफ्रेंड पत्रकार है तो वो आपके टिकट को वीआईपी कोटा लगाकर कंफर्म करा सकती हैं।

डीएम से लेकर मंत्री या फिल्मी सितारों से हो मिलना

ये एक्सक्लूसिव फायदा सिर्फ पत्रकारों के ब्वॉयफ्रेंड को ही हासिल है। अगर आपको किसी मंत्री से कोई काम है, तो जहां कोई भी नहीं पहुंच सकता, वहां से आपकी पत्रकार गर्लफ्रेंड आपका काम करा देंगी। कोई फिल्मी सितारा आपके शहर में हो, और आपके पास इंट्री का पास न हो, तो भी आप उस सितारे से मिल सकते हैं और फोटो खिंचा सकते हैं।

हर समय वो आपके पास उपलब्ध होती है

आपको कभी भी, किसी भी समय मिलने का मन करे, तो फोन घुमाएं और वो हाजिर। जी हां, ये सबसे बड़ा फायदा है। वो अपने हर काम को आपके लिए आगे खिसका सकती हैं।

मुश्किल की घड़ी में देंगी साथ

अगर आप मुश्किल में है तो एक पत्रकार गर्लफ्रेंड आपकी हर बात को ध्यान से सुनेगी, समझेगी और हर मुश्किल से, हर समस्या से आपको बाहर निकलने में आपकी मदद करेगी।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य बरेली की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles