हिंदू विरोधी हैं राहुल गांधी, देश से मांगे माफी: संबित पात्रा

संक्षेप:

  • राहुल गांधी और सोनिया गांधी को लिया निशाने पर
  • कहा- दोनों ने भगवा आतंकवाद का किया था जिक्र
  • हिंदू धर्म को बदनाम करने के लिए इन्हें माफी मांगनी चाहिए

बरेलीः भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने कहा कि कांग्रेस नेताओं- राहुल गांधी और सोनिया गांधी को दुनिया में हिंदुओं को बदनाम करने के लिए माफी मांगना चाहिए और उसने अपनी मांग के समर्थन में विकिलीक्स के खुलासे का हवाला दिया. कांग्रेस पर बीजेपी का यह हमला ऐसे समय में हुआ है जब एक दिन पहले ही विशेष आतंकवाद निरोधक अदालत ने हैदराबाद के 2007 के मक्का मस्जिद विस्फोट प्रकरण में दक्षिणपंथी कार्यकर्ता स्वामी असीमानंद और चार अन्य को बरी कर दिया था.

`भगवा आतंकवाद जैसी चीज नहीं है`

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘यदि कांग्रेस भारत को अपना समझती है तब सोनिया गांधी और राहुल गांधी को महान हिंदू धर्म को बदनाम करने को लेकर पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए, क्योंकि कांग्रेस ने यह साबित करने की कोशिश की थी कि भगवा आतंकवाद जैसी कोई चीज है.’ उन्होंने कांग्रेस की संप्रग सरकार के दौरान तत्कालीन अमेरिकी राजदूत और राहुल गांधी के बीच हुई बातचीत से संबंधित विकिलीक्स के खुलासे का ब्योरा भी दिखाया.

ये भी पढ़े : कांग्रेस नेता किशोर उपाध्याय ने अजय भट्ट को सौंपा 6 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन


राहुल ने भगवा आतंकवाद की तुलना लश्कर से की थी

इस वार्ता के हिसाब से राहुल गांधी ने कहा था कि भगवा आतंकवाद लश्कर ए तैयबा से कहीं ज्यादा बड़ा खतरा है. पात्रा ने कहा, ‘यह हिंदुओं के प्रति राहुल गांधी की मानसिकता दर्शाता है. उनकी पार्टी ने हमेशा हिंदुओं को बस यूं ही हल्के में लिया है.’ पात्रा ने अदालत का फैसला आने के बाद कहा, ‘अपनी तुष्टिकरण की राजनीति के लिए कांग्रेस ने महज कुछ वोटों के चक्कर में हिंदुओं एवं देश को निशाना बनाया और बदनाम किया. वह साजिश बेनकाब हो गयी है. कांग्रेस पहले कभी ऐसे बेनकाब नहीं हुई.’ उन्होंने कहा कि लोग कांग्रेस को कर्नाटक चुनाव में वैसा ही सबक सिखाएंगे जैसा उन्होंने 2014 के आम चुनाव में सिखाया था.

अन्य बरेली ताजा समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में
पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें|

Related Articles