पीड़ित लॉ छात्रा का आरोप- `चिन्मयानंद ने बाथरूम में मेरा नहाते हुए बनाया था वीडियो, फिर किया रेप`

संक्षेप:

  • रेप और यौन शोषण के आरोपों में घिरे पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं.
  • चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पीड़ित लॉ छात्रा का इस मामले में ताजा बयान सामने आया है.
  • पीड़िता का कहना है कि चिन्मयानंद ने मेरे नहाते हुए वीडियो बनाये थे.

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में रेप और यौन शोषण के आरोपों में घिरे पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद (Swami Chinmayanand) की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पीड़ित लॉ छात्रा का इस मामले में ताजा बयान सामने आया है. पीड़िता का कहना है कि चिन्मयानंद ने मेरे नहाते हुए वीडियो बनाये थे. इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसने उसके साथ रेप किया था. यही नहीं पीड़िता का कहना है कि चिन्मयानंद ने रेप करते हुए भी वीडियो बनाए थे. उसने आरोप लगाया है कि हॉस्टल के मेरे कमरे से सभी साक्ष्यों (सबूतों) को गायब कराया.

पीड़िता के पिता ने चिन्मयानंद के 43 अश्लील वीडियो SIT को सौंपे

उधर पीड़ित छात्रा के पिता का कहना है कि उन्होंने चिन्मयानंद के 43 अश्लील वीडियो एसआईटी को सौंप दिए हैं. उन्होंने कहा कि बेटी की आपत्तिजनक वीडियो गायब की गई है. उन्होंने चिन्मयानंद के खिलाफ धारा 376 और सबूतों को नष्ट करने की धाराएं बढ़ाने की मांग की है. साथ ही कहा कि एसआईटी की जांच सही दिशा में बढ़ रही है. इससे पहले पीड़िता पिछले दिनों अपने जिस दोस्त के साथ राजस्थान से मिली थी, उसने सामने आते हुए पहली बार एक न्यूज चैनल से बात की. उसने कहा कि लड़की को ब्लैकमेल कर के चिन्मयानंद ने उसके साथ रेप किया. लड़की ने इससे तंग आकर अपने चश्मे में लगे हिडन कैमरे से उसका वीडियो बनाया है.

ये भी पढ़े : युवती ने अश्लील वीडियो चैट कर बनाया एमएमएस, सोशल मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी, मांगे 20 हजार रुपये


लड़की का दोस्त भी बोला- VIDEO बना चिन्मयानंद करता था ब्लैकमेल

उसने बताया कि चिन्मयानंद के लॉ कॉलेज में ही वो और लड़की साथ पढ़ते थे. उसका कहना है कि लड़की से उसकी दोस्ती हुई तो वो उससे अपने दुख-सुख साझा करने लगी. पीड़िता ने उसे स्वामी के बारे में बताया. लड़की के दोस्त ने कहा कि स्वामी जी ने उसको नौकरी दी, हॉस्टल में उसको कमरा भी दिया. खाना-रहना भी फ्री करवा दिया. इससे वो खुश थी. लेकिन उसको पता नहीं था कि उसके साथ क्या होने वाला है? उसने बताया कि लड़की जब बाथरूम में नहाने गई तो चिन्मयानंद ने अपने ही किसी आदमी से गुपचुप तरीके से उसका वीडियो बनवा लिया. इसे ही दिखा कर चिन्मयानंद पीड़िता का लगातार शोषण करता रहा. उसने कहा कि उसने (पीड़ित छात्रा) जो आरोप लगाए हैं, वो सत्य हैं.

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य बरेली की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles