महिला के मुंह पर पोती कालिख, चप्पल से पीटा और बाजार में घुमाया

संक्षेप:

बरेली- उत्तर प्रदेश के बरेली से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला दूसरी महिला को चप्पल से पिटते हुए नजर आ रही है। यहीं नहीं, वीडियो में महिला और उसके 2 साल के बेटे का मुंह काला कर सड़क पर घुमाया गया। लेकिन, आसपास खड़े लोग तमाशबीन बने रहे। बताया जा रहा है कि इससे आहत होकर पीड़ित महिला ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया, लेकिन समय रहते उसके प्रेमी ने उसे बचा लिया। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, मामला बिशारतगंज बरेली का है, जहां पहली पत्नी के रोज के झग़डे से तंग आकर एक युवक ने दूसरी महिला से शादी कर ली। इसके बाद पहली पत्नी ने कोर्ट में मुकदमा दायर कर दिया। लेकिन मुकदमें का फैसला होने से पहले पहली पत्नी ने दूसरी पत्नी पर हमला कर दिया। महिला ने उसके चेहरे पर कालिख पोत दी और चप्पल से उसकी पिटाई कर दी। इस दौरान पीड़िता के गोद में बच्चा था लेकिन महिला का दिल नहीं पसीजा।

स्थानीय लोगों के अनुसार, पहली पत्नी ने दूसरी पत्नी के चेहरे पर कालिख लगाकर करीब 500 मीटर से भी ज्यादा बाजार में घुमाया। इस दौरान सभी तमाशबीन बने रहे। डायल 100 को किया दो फोन किया गया लेकिन पुलिस मौके पर नहीं गई। आरोप है कि पुलिस को जानकारी मिलने पर भी वह मूकदर्शक बनी रही। एक औरत का बीच बाजार में अपमान होने के बाद इसका एक व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब देखने वाली बात ये होगी कि किया पीड़िता को न्याय मिलेगा।

ये भी पढ़े : GST Council की बैठक में फैसला, सैनिटरी नैपकिन पर खत्म जीएसटी


अन्य बरेली ताजा समाचार पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें | देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में
पढ़ने के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें|

Related Articles