जब एक साथ दिखे उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और हरीश रावत

संक्षेप:

  • एक साथ दिखे हरीश रावत और त्रिवेंद्र सिंह रावत
  • हरीश रावत की आम दावत में पहुंचे सीएम रावत
  • सीएम बोले- ऐसे मौकों पर मिलते रहते हैं हम

देहरादून: उत्तराखंड के दो बड़े नेता को एक साथ देखकर हर कोई हैरान हो गया। हैरान होने के कई कारण भी है। एक तो मौजूदा मुख्यमंत्री तो दूसरा पूर्व मुख्यमंत्री। इससे भी बड़ी बात एक बीजेपी से तो दूसरा कांग्रेस से। जी हां हम बात कर रहे हैं त्रिवेंद्र सिंह रावत और हरीश रावत की।

उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत की आम दावत में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का पहुंचना रविवार को चर्चा का विषय बन गया। देहरादून के ईसी रोड स्थित एक वेडिंग पॉइंट में रविवार को पूर्व सीएम ने एक खास दावत रखी थी, जिसमें आम के साथ ही अन्य मौसमी फलों का स्वाद भी चखा गया।

हालांकि, इस दावत में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह और उनके गुट के माने जानेवाले नेताओं ने शिरकत नहीं की लेकिन दावत के समाप्त होने से पहले ही अचानक सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत भी इस दावत में पहुंच गए। 

ये भी पढ़े : जेल से पूर्व बाहुबली विधायक उदयभान करवरिया ने लिखा सीएम योगी को पत्र, उठाया ये मुद्दा


त्रिवेंद्र के आम पार्टी में पहुंचने से तमाम तरह के कयास लगाए जाने लगे। पूर्व सीएम हरीश रावत ने सीएम त्रिवेंद्र रावत को खुद अपने हाथों से फल दिए। इस दौरान दोनों ही नेताओं ने एक दूसरे की जमकर तारीफ भी की। आम पार्टी में सभी ने आम के साथ ही चीकू, खीरा, आड़ू, जामुन का भी स्वाद चखा। दोनों तरफ से कोशिश की गई कि आम पार्टी को किसी भी तरह से राजनीतिक रंग में नहीं रंगने दिया जाए। 

इस दौरान सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कहा, `मेरा यहां पहुंचना कोर्इ अचरज की बात नहीं है। ऐसे मौकों पर हम मिलते रहते हैं। होली मिलन के कार्यक्रम में पूर्व सीएम हरीश रावत ने भी शिरकत की थी और आज मैने भी आम पार्टी में आने का न्योता स्वीकारा है, यह दावत अच्छी थी। ऐसे कार्यक्रमों से सौहार्द बना रहता है।` 

Read more Dehradun Hindi News here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के लिए
NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें

Related Articles