देहरादून में बारिश का कहर जारी, ये हाईवे हुआ बंद

संक्षेप:

  • देहरादून में मूसलाधार बारिश का कहर
  • दिल्ली-देहरादून नेशनल हाई-वे बंद
  • लोगों को भी हो रही काफी परेशानी

देहरादून: उत्तराखंड में इन दिनों जमकर बारिश हो रही है और इसका कहर अभी भी जारी है। देहरादून में तेज बारिश होने के कारण डाट काली मंदिर के पास लगभग 7 से 8 जगहों पर भारी भूस्खलन हुआ है जिसकी वजह से पूरा नेशनल हाई-वे जाम पड़ा है।

दरअसल, कल रात भर मूसलाधार बारिश होने के कारण दिल्ली-देहरादून नेशनल हाई-वे मार्ग पूरी तरह से बंद हो गया है। पर्वतीय क्षेत्रों में हो रही मूसलाधार बारिश का असर यातायात पर भी पड़ना शुरू हो गया है। सड़कों पर पांच-पांच किलोमीटर वाहनों की लंबी लाइन लग गई है, जिससे यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है।

वहीं नेशनल हाई-वे पर बीते 24 घंटे से लगातार हो रहे भूस्खलन की वजह से दिल्ली से देहरादून आ रहे यात्रियों का सफर तय समय से ज्यादा लंबा होता जा रहा है। सड़कों पर मलबा होने की वजह से गाड़ियों के पहिए जहां के तहां जाम पड़े हुए हैं, सड़कों के दोनों ओर लंबा जाम लगा हुआ है।

ये भी पढ़े : GST Council की बैठक में फैसला, सैनिटरी नैपकिन पर खत्म जीएसटी


हालांकि, संबंधित विभाग कल से ही जेसीबी मशीनों के साथ रास्ता खुलवाने की जुगत में लगे हुए हैं। लेकिन लगातार खिसक रहे पहाड़ की वजह से यह मार्ग कुछ ही समय के लिए खुल पाता है। आपको बता दें कि भूस्खलन की घटनाएं पहले भी होती रही हैं, लेकिन इस बार बारिश की वजह से भूस्खलन की घटनाओं में काफी बढ़ोत्तरी है।

Read more Dehradun Hindi News here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के लिए
NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें

Related Articles