IPL 2018: CSK को झटका, लुंगी एनगिडी ने छोड़ा IPL

संक्षेप:

  • गेंदबाज लुंगी एनगिडी बीच में टूर्नामेंट छोड़कर स्वदेश लौटे
  • लुंगी एनगिडी के पिता का हुआ निधन
  • फ्रेंचाइजी ने उन्हें 50 लाख रुपए में खरीदा था

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है। पहले दो मैच जीत चुकी महेंद्र सिंह धौनी की टीम खिलाड़ियों की चोट से तो जूझ ही रही थी, अब एक खिलाड़ी को पिता के निधन के बाद स्वदेश लौटना पड़ा है।

अब खबर है कि टीम के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी बीच में टूर्नामेंट छोड़कर स्वदेश लौट गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार (13 अप्रैल, 2018) को दक्षिण अफ्रीका के इस तेज गेंदबाज के पिता की मृत्यु हो गई है। हाल के दिनों में उनका ऑपरेशन हुआ था। लुंगी का वापस लौटना सीएसके के पेस अटैक के लिए क्षति माना जा रहा है। फ्रेंचाइजी ने उन्हें 50 लाख रुपए में खरीदा था। इस बार पहली बार एनगिडी को आईपीएल में हिस्सा लेने का मौका मिला था। हालांकि अभी तक उन्होंने सीएसके के लिए कोई मैच नहीं खेला है।

बता दें कि इससे पहले चेन्नई के आक्रमक बल्लेबाज सुरेश रैना केकेआर के खिलाफ एक मैच में बुरी तरह चोटिल हो गए। बल्लेबाजी के दौरान उनकी पिंडली में चोट लग गई। रैना तब महज 14 रन बनाकर क्रीज पर थे। वहीं कावेरी विवाद के चलते चेन्नई में मैच के दौरान काफी विरोध-प्रदर्शन हुए थे। इसके चलते सीएसके के गढ़ कहे जाने चेन्नई के स्टेडियम की जगह सभी मैच पुणे में कराए जाने का फैसला लिया। वहीं फैफ डुप्लेसी भी चोट के चलते पहले दो मैच में नहीं खेल पाए।

ये भी पढ़े : Video Editing से बनेगा सुनहरा करियर, मिलेंगे जॉब के अच्छे ऑफर


Read more Dehradun Hindi News here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के लिए
NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें

Related Articles