'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' पार्ट-2 में काम करने से इस शख्स ने किया मना

संक्षेप:

देहरादूनः इन दिनों उत्तराखंड में धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म `स्टूडेंट ऑफ द ईयर` पार्ट- 2 में एक शख्स ने काम करने से मना कर दिया। वह शख्स हैं वीरेंद्र रावत इन्होंने करन जौहर पर आरोप लगाया है कि जब स्टूडेंट ऑफ दी ईयर पार्ट-1 2012 में देहरादून के कई हिस्सों में इस फ़िल्म के सीन्स फिल्माए गए थे।

उस वक्त वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को फुटबॉल और स्विमिंग की ट्रेनिंग दी। जिसके लिए धर्मा प्रोडक्शन ने हायर किया था, लेकिन काम पूरा करने के बाद भी उनकी यूनिट को पैसों का भुगतान नहीं किया गया। उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन पर आरोप लगाते हुए कहा कि धर्मा प्रोडक्शन की साल 2012 में बनी स्टूडेंट ऑफ द ईयर पार्ट 1 के लिए उनकी यूनिट ने कई सीन फिल्माए। जिनमें स्वीमिंग, फुटबॉल समेत कई और सीन थे। 

प्रोडक्शन से हर  खिलाड़ी को 1 दिन के लिए एक हजार रुपए का मानदेय देना तय हुआ था,लेकिन आज तक वो पैसा उन्हें नहीं दिया गया है। वीरेंद्र रावत का कहना है करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन पर उनका तकरीबन डेढ़ लाख रुपया बकाया है। लिहाजा उन्होंने कई बार धर्मा प्रोडक्शन से अपने पैसों के लिए संपर्क किया।

ये भी पढ़े : आधी रात कोर्ट पहुंची श्रद्धा कपूर और यामी गौतम, कैमरे में कैद


लेकिन उन्हें उनका पैसा नहीं दिया गया। वीरेंद्र रावत का कहना है कि इस बार जब फिल्म `स्टूडेंट ऑफ द ईयर` पार्ट 2 की शूटिंग शुरू हुई। तो उन्हें एक बार फिर से फिल्म के कई सीन्स में काम करने के लिए ऑफर किया गया। लेकिन उन्होंने उसे साफ तौर पर ठुकरा दिया। क्योंकि पहले ही उनका पैसा उन्हें नहीं दिया गया तो वो इस बार काम नहीं कर पाएंगे। साथ ही उन्होंने अपने बकाए पैसे की मांग भी की।

Read more Dehradun Hindi News here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के लिए
NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें

Related Articles