3 जून से देहरादून में टी-20 मैच खेलेगी अफगानिस्तान और बांग्लादेश की टीम

संक्षेप:

  • 3 जून से शुरू होने जा रही टी-20 प्रतियोगिता
  • अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच होगा मैच
  • देहरादून प्रशासन के साथ स्टेडियम के अधिकारियों की बैठक

देहरादून: रायपुर स्थित राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 3 जून से टी-20 प्रतियोगिता शुरू होने वाली है। ये प्रतियोगिता अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेली जाएगी।

इस टी-20 प्रतियोगिता के दौरान सुरक्षा के व्यवस्था के लिए डीआइजी गढ़वाल पुष्पक ज्योति ने स्टेडियम के अधिकारियों व देहरादून प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक की।

उत्तराखंड को इंटरनेशनल क्रिकेट की मेजबानी करने का मौका मिला है। देहरादून स्थित रायपुर के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में 3 जून से टी-20 प्रतियोगिता शुरू होने वाली है, जो कि 7 जून तक चलेगी। इस प्रतियोगिता में अफगानिस्तान और बांग्लादेश आमने सामने होंगे। पहले इंटरनेशनल टी-20 प्रतियोगिता की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर गढ़वाल रेंज के डीआइजी पुष्पक ज्योति ने स्टेडियम के अधिकारियों के साथ बैठक की।

ये भी पढ़े : IPL 2018 : पंजाब पर जीत के बाद धोनी ने बेटी जीवा के साथ जमकर की मस्ती

बैठक में स्टेडियम और खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर चर्चा की गई। बैठक में तय किया गया कि प्रतियोगिता के दौरान स्टेडियम में चौबिसों घंटे  एक गार्द व क्विक रिस्पांस टीम तैनात की जाएगी। बैठक में बताया गया कि खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए  सघन तलाशी  अभियान चलाया जाएगा। डीआइजी पुष्पक ज्योति ने कहा कि स्टेडियम में आने वाले हर कर्मचारी का सत्यापन किया जाना चाहिए।

तीन मैचों की होने वाली टी-20 सीरीज़ के दौरान जिन होटलों में दोनों देशों की टीम ठहरेगी उनमे भी पर्याप्त संख्या में जवान तैनात रहेंगे। स्टेडियम के अधिकारियों को लाइट की व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए गए। साथ ही पुलिस व प्रशासन को पार्किंग की व्यवस्था सुनिश्चित कराने के भी डीआईजी गढ़वाल द्वारा निर्देश दिए गए।

Read more Dehradun Hindi News here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के लिए
NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें

Related Articles