देहरादूनः अंतिम टी-20 मैच में 1 रन से हारा बांग्लादेश

संक्षेप:

  • तीसरे टी-20 मैच में 1 रन से हारा बांग्लादेश
  • अंतिम गेंद पर जीता अफगानिस्तान
  • राशिद खान बने मैन ऑफ द मैच

देहरादूनः राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में हुई तीन मैचों की सीरीज का अंतिम मैच भी अफगानिस्तान ने जीत लिया है। इस रोमांचक मैच में अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को 1 रन से हारा दिया। गुरुवार को हुए मैच में अफगानिस्तान की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

पहले खेलते हुए अफगानिस्तान ने अच्छी शुरुआत करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 145 रन बनाये। उसके बाद 146 रनों का लक्ष्य लेकर मैदान में उतरी बांग्लादेश की टीम 20 ओवरों में 143 रन बनाकर ही सिमट गई। जिसके साथ ही तीन मैचों की सीरीज का आखिरी मैच भी बांग्लादेश को अफगानिस्तान से हारना पड़ा।

बता दें कि पिछले दोनों मैचों में अफगानिस्तान ही विजयी रही है। यूं तो पूरा मैच शानदार रहा। लेकिन एक मौके पर आकर मैच बेहद ही रोमांचक हो गया। ये मौका था ओवर की आखिरी बॉल का। जब बांग्लादेश की टीम को मात्र 1 बॉल में जीत के लिए 4 रन चाहिए थे। सभी की निगाहें मैदान में टिकी हुई थी।

ये भी पढ़े : मुजफ्फरनगर: 26 फरवरी से होगा डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग का आयोजन


समर्थक अपनी-अपनी टीम के लिए समर्थन कर रहे थे। बांग्लादेश की ओर से अरीफुल हक़ क्रिज पर थे। जिसके बाद एक रन के लिए उन्होंने जोरदार शॉट जड़ा। लगा इस चौके के साथ बांग्लादेश ये मैच जीत जाएगी। लेकिन बाउंडरी पर खड़े अफगानिस्तान के खिलाड़ी ने छलांग लगातकर बाउंडरी से बाहर जा रही गेंद को रोक लिया। चौका रुकने के साथ ही बांग्लादेश ये मैच मात्र 1 रन से हार गई।

बांग्लादेश के विकेटकीपर मुशफिकुर रहमान को मैन ऑफ द मैच दिया गया। वहीं अफगानिस्तान के आईपीएल-2 फेम स्पिन बॉलर राशिद खान को मैन ऑफ द सीरीज से नवाजा गया।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Dehradunकी अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles