सीएम रावत बोले- लोग पहले दिन से ही हैं मुझसे नाराज

संक्षेप:

  • सीएम रावत ने दिया बड़ा बयान
  • कहा- मेरे सीएम बनने से कुछ लोग हैं परेशान
  • डोईवाला विधानसभा को लेकर कोर्ट के निर्णय पर जताई खुशी

देहरादून: दिल्ली से लौटे सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का दर्द अचानक जुबां पर आ गया है। मीडिया से बात करते हुए सीएम रावत ने कहा कि, मैं जिस दिन से मुख्यमंत्री बना हूं, उस दिन से कुछ लोग मुझसे परेशान हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने ऐसा क्या किया जो लोग पहले दिन से ही मुझसे नाराज हैं।

दरअसल, मुख्यमंत्री के दिल्ली आलाकमान से मिलने के बाद से ही सूबे में नेतृत्व परिवर्तन की सुगबुगाहट तेज हो गई थी। इसके बाद से ही मुख्यमंत्री और उनके मंत्रियों से बार-बार इस बात को लेकर सवाल पूछे जा रहे थे। लेकिन आज जैसे ही मुख्यमंत्री का मीडिया से सामना हुआ तो उनके दिल का दर्द सामने आ गया।

मुख्यमंत्री ने मुस्कराते हुए कहा कि जिस दिन से मैं मुख्यमंत्री बना हूं, उस दिन से कुछ लोगों को परेशानी है। उन्होंने डोईवाला विधानसभा को लेकर कोर्ट के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि वह इस निर्णय से बहुत खुश हैं। सीएम ने कहा कुछ लोग सिर्फ डिस्टर्ब करने के मकसद से ऐसी बात कर रहे हैं। उन्होंने अपने विधायकों को स्पष्ट शब्दों में कह दिया कि वह सिर्फ अपने काम पर ध्यान दें।

ये भी पढ़े : शाहजहांपुर के किसान कल्याण रैली में ये-ये बोले पीएम मोदी और सीएम योगी


आपको बता दें कि सीएम की विधानसभा डोईवाला की रहने वाली हेमा पुरोहित ने नैनीताल हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की थी। जिसमें विधानसभा में दोबारा जांच करवाने की मांग की गयी थी। याचिका की सुनवाई करते हुए आज न्यामूर्ति लोकपाल सिंह की एकलपीठ ने इस याचिका को निरस्त कर दिया।

Read more Dehradun Hindi News here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के लिए
NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें

Related Articles