उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत पर गुस्सा हुई महिला, बोली- जाओ यहां से नहीं तो मार दूंगी पत्थर

संक्षेप:

  • उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत पर गुस्सा हुई महिला
  • धूमाकोट बस हादसे की जगह पर गए थे सीएम रावत
  • महिला ने सीएम रावत को वहां से जाने को कहा

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत एक बार फिर से एक महिला के गुस्से का शिकार हो गए हैं। यही नहीं ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला उन पर गुस्सा उतारते हुए नजर आ रही है।

महिला कहती सुनाई दे रही-भाग जाओ, नहीं तो पत्थर से मारेंगे। दरअसल धुमाकोट बस हादसे के बाद मुख्यमंत्री रावत अफसरों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे थे।वह मृतक के परिवारवालों के साथ बात कर रहे थे।

इस दौरान पीड़ित परिवार की एक महिला भड़क उठी और वह भीड़ में से गुजरते हुए मुख्यमंत्री के पास तक पहुंच गई और उन्हें भला-बुरा कहना शुरू कर दिया। महिला ने मुख्यमंत्री के नजदीक पहुंचकर कहा-यहां से भाग जाओ, नहीं तो पत्थर मार देंगे।

ये भी पढ़े : बीएसपी ने मायावती को प्रधानमंत्री उम्मीदवार के तौर पर किया प्रोजेक्ट, पार्टी ने की कार्रवाई


महिला का कहना था कि हादसे के बाद ही नेता दिखाई देते हैं, उससे पहले कोई एक्शन नहीं होता। महिला ने यह भी कह दिया कि मुख्यमंत्री तो बन जाते हो, मगर जनता की फिक्र नहीं होती। महिला के आक्रोश को देखते हुए प्रशासनिक अफसर मुख्यमंत्री रावत को साथ लेकर आगे बढ़ जाते हैं। गौरतलब है कि धुमाकोट बस हादसे में 48 लोगों की मौत हो गई थी।

आपको बता दें कि इससे पूर्व जनता दरबार में शिक्षिका उत्तरा पंत के गुस्से का शिकार मुख्यमंत्री हुए थे। जब मुख्यमंत्री ने ट्रांसफर की अर्जी पर कार्रवाई से इन्कार किया था तो शिक्षिका ने चोर उचक्का तक कह दिया था। 

Read more Dehradun Hindi News here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने के लिए
NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें

Related Articles