आइपीएल 2021 के पहले यह जबरदस्त खिलाड़ी भी निकला कोरोना पॉजिटिव

संक्षेप:

  • आइपीएल 2021 के लिए आई एक और बुरी खबर
  • आरसीबी के देवदत्त पड्डिकल निकले कोरोना पॉजिटिव
  • देवदत्त तीसरे खिलाड़ी है जो कोरोना पॉजिटिव निकले है

नई दिल्ली- आइपीएल के शुरू होने से पहले ही कोरोना ने सबको हिला कर रख दिया है। आइपीएल के लिहाज से एक और बुरी खबर निकलकर सामने आई है। दरअसल रॉयल चैंलेज बेंगलुरु के स्टार बल्लेबाज देवदत्त पड्डिकल कोरोना संक्रमित पाए गए है। 22 मार्च को हुए अपने कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट में देवदत्त पड्डिकल पॉजिटिव निकले है।

आइपीएल 2021 के शुरूआत के तुरंत पहले देवदत्त का कोरोना के चपेट में आना आरसीबी के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी कर सकता है। देवदत्त पिछले कुछ समय से जबरदस्त फॉर्म में चल रहे थे। देवदत्त पड्डिकल के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद रॉयल चैलेंज बेंगलुरु ने रविवार को दी, उन्होंने यह भी बताया कि इसकी जानकारी मिलने के बाद से ही देवदत्त होम क्वारटींन में है।

आरसीबी ने यह भी कहा कि देवदत्त पड्डिकल टीम से अपनी आरटी-पीसीआर कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही जुड़ेंगे आइपीएल के प्रोटोकॉल में भी यह कहा गया है कि कोई भी खिलाड़ी अगर पॉजिटिव पाया जाता है तो उसकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही वह टीम से और इस टूर्नामेंट से जुड़ सकता है।

ये भी पढ़े : मुजफ्फरनगर: 26 फरवरी से होगा डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग का आयोजन


आरसीबी की मेडिकल टीम भी लगातार देवदत्त से अपना संपर्क बनाए हुए है। देवदत्त ने आइपीएल के पिछले सत्र में आरसीबी की ओर से सबसे ज्यादा 413 रन बनाए थे। इसके अलावा इस बार वह घरेलु मैचों में भी शानदार फॉर्म में थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देवदत्त के अलावा, अक्षर पटेल और नितीश राणा भी कोरोना पॉजिटिव निकले थे। जिसमें नितीश राणा की रिपोर्ट निगेटिव आ गई है और वह अपनी टीम कोलकता के साथ जुड़ गए है।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Related Articles