इंजीनियर की पत्नी को प्रेमजाल में फंसाकर ऐंठे रुपये, गहने

संक्षेप:

  • इंजीनियर की पत्नी का अपने प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का आरोप
  • महिला का आरोप कि प्रेमी ने पहले उसे फुसलाकर उसके अंगतरंग फोटो और वीडियो लिए
  • प्रेमी की पैसों की मांग को पूरा करने के गहने तक गिरवी रखने पड़े


भिलाई/दुर्ग: इंजीनियर की पत्नी ने छिंदवाड़ा में रहने वाले अपने प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उसके प्रेमी ने पहले उसे फुसलाकर उसके अंगतरंग फोटो और वीडियो लिए और फिर ब्लैकमेल करने लगा।

महिला का दावा है कि प्रेमी की पैसों की मांग को पूरा करने के लिए उसे अपने गहने तक गिरवी रखने पड़े और कुछ गहने देने भी पड़े। दीपावली पर ये भांडा तब पूटा जब पत्नी के पास पहने को गहने नहीं थे। इसके बाद महिला ने भट्ठी थाने में शिकायत लिखवाई।

पुलिस के मुताबिक सालभर पहले महिला की आरोपित से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई। महिला उसे फोन पर अपनी परेशानियां बताने लगी और इसी बात का फायदा उठाकर आरोपी उससे नजदीकी बढ़ाने लगा। यहां तक की बात शादी तक भी पहुंच गई। इसके बाद आरोपी ने महिला को विश्वास में लेकर उसकी कुछ आपत्तिजनक फोटो वाट्सएप पर मंगवा ली और बाद में उन्हीं फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उससे रुपये की मांग करने लगा।

ये भी पढ़े : युवती ने अश्लील वीडियो चैट कर बनाया एमएमएस, सोशल मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी, मांगे 20 हजार रुपये


जब लगातार रुपये देने के बाद भी आरोपित की मांग कम नहीं हुई तो पीड़िता ने अपना मोबाइल बंद कर दिया। इसके बाद आरोपित भिलाई पहुंच गया। दबाव में आकर पीड़िता ने आरोपित को भिलाई में किराये पर एक मकान भी दिलाया और यहां रहने के दौरान आरोपित ने पीड़िता का लगातार दैहिक शोषण किया।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

अन्य दुर्ग की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।