गाजियाबादः गजेंद्र हत्याकांड में शार्प शूटर नरेंद्र फौजी को गिरफ्तार

संक्षेप:

  • 2 सिंतबर को बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या
  • अमरपाल शर्मा के पीएसओ रहे शार्प शूटर गिरफ्तार
  • 10 लाख रूपये की सुपारी देकर कराई थी हत्या- पुलिस

गाजियाबादः गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में बीते 2 सितंबर को बाइक सवार बदमाशों ने भारतीय जनता पार्टी के नेता गजेंद्र भाटी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने सोमवार को खुलासा करते हुए हत्याकांड के मामले में पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा के पीएसओ रहे शार्प शूटर नरेंद्र फौजी को गिरफ्तार कर लिया है।

इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा ने 10 लाख रुपये की सुपारी देकर गजेंद्र भाटी की हत्या करवाई। पुलिस अब पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा की तलाश में दबिश दे रही हैं। आपको बता दें, कि गिरफ्तार आरोपी शार्प शूटर नरेन्द्र फौजी की पहचान पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा के पीएसओ के रूप में हुई।

ये भी पढ़े : फिरोजाबाद में रह रही पाकिस्तानी महिला गिरफ्तार


बताया जा रहा है कि आरोपी नरेन्द्र फौजी साल 2015 में हुए सपा नेता प्रदीप चौधरी को हत्या में शामिल था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया था। गौरतलब है कि बीते दो सितंबर को खोड़ी की इंदिरा विहार कॉलोनी में बाइक सवार दो बदमाशों ने भाजपा नेता गजेंद्र भाटी और भाजपा के खोड़ा-मकनपुर मंडल अध्यक्ष बलवीर चौहान पर गोलियां बरसाईं थी। अस्पताल में उपचार के दौरान गजेंद्र की मौत हो गई। जबकि उपचार के बाद ठीक होने पर बलवीर को चार दिन पहले अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। गजेंद्र भाटी के भाई योगेश की शिकायत पर पुलिस ने पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा समेत दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Read more Ghaziabad News In Hindi here. देशभर की सारी ताज़ा खबरें हिंदी में पढ़ने
के लिए NYOOOZ HINDI को सब्सक्राइब करें |

Related Articles