गाजियाबाद: हवन करते रह गए भक्त, आसाराम बलात्कार मामले में दोषी करार

संक्षेप:

  • समर्थकों ने किया हवन पूजन
  • दुष्कर्म मामले में आसाराम दोषी करार
  • कोर्ट में सजा पर बहस जारी

गाजियाबाद- एक तरफ आसाराम को लेकर जोधपुर में फैसला आया और आसाराम को नाबालिग रेप मामले में दोषी करार ठहराया गया है। अब इंतजार है तो सजा के ऐलान का। जिसके बाद दूसरी तरफ गाजियाबाद में नंद ग्राम स्थित आसाराम के आश्रम में उसके समर्थक हवन पूजा अर्चना कर रहे हैं। यहां पर आसाराम की प्रतिमा भी लगाई गई है।

इस मौके पर भारी पुलिस बल भी इस आश्रम में लगाया गया है। बाहर की तरफ भी पुलिस की कई गाड़ियां हैं। गाजियाबाद एसएसपी ने हाई अलर्ट जारी किया है और कहा है कि आसाराम के किसी भी समर्थक को बख्शा नहीं जाएगा, अगर हंगामा प्रदर्शन किया तो।

वहीं मीडिया को इस हवन को कवरेज से रोकें जाने की कोशिश हो रही है। कुछ तस्वीरें हवन की कैमरे में कैद होता देख तुरंत आसाराम के समर्थकों ने मीडिया को बाहर जाने के लिए कह दिया ।अब आसाराम के आश्रम का गेट बंद कर दिया गया है ।अंदर सिर्फ पुलिस मौजूद है।

ये भी पढ़े : सारे विश्व में शुद्धता के संस्कार, सकारात्मक सोच और धर्म के रास्ते पर चलने की आवश्यकता: भैय्याजी जोशी


यौन शोषण केस में आसाराम को जोधपुर कोर्ट ने दोषी करार दिया है। जोधपुर केंद्रीय कारागार परिसर में जज मधुसूदन शर्मा ने आसाराम को दोषी करार दिया। आसाराम के समर्थक दंगा न फैलाएं, इसलिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए हैं। कारों और बसों में लोगों की तलाशी ली जा रही है और उनके परिचय पत्र चेक किये जा रहे हैं। ट्रेन यात्रियों पर भी RPF कड़ी नजर रख रही है।

शाहजहांपुर में पीड़ित लड़की के पिता ने इस फैसले पर कहा कि आसाराम दोषी पाये गए, हमें न्याय मिल गया। मैं सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने इस लड़ाई में हमारी मदद की। अब मुझे आशा है कि आसाराम को कड़ी सजा मिलेगी। उन्होंने कहा कि जो गवाह मार दिये गए और जिनका अपहरण किया गया, उन्हें भी न्याय मिला। आसाराम की प्रवक्ता नीलम दुबे ने कहा कि हम अपनी लीगल टीम से बात करेंगे, उसके बाद भविष्य की रूपरेखा बनाएंगे। हमें अपनी न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। यौन शोषण केस में आसाराम समेत सभी 5 आरोपियों को जोधपुर कोर्ट ने दोषी करार दिया है। जोधपुर केंद्रीय कारागार परिसर में जज मधुसूदन शर्मा ने आसाराम को दोषी करार दिया है।

If You Like This Story, Support NYOOOZ

NYOOOZ SUPPORTER

NYOOOZ FRIEND

Your support to NYOOOZ will help us to continue create and publish news for and from smaller cities, which also need equal voice as much as citizens living in bigger cities have through mainstream media organizations.

Read more Ghaziabad की अन्य ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और अन्य राज्यों या अपने शहरों की सभी ख़बरें हिन्दी में पढ़ने के लिए NYOOOZ Hindi को सब्सक्राइब करें।

Related Articles